उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Apr 2, 2022, 7:38 AM IST

Updated : Apr 2, 2022, 7:47 AM IST

ETV Bharat / state

दून अस्पताल की बदइंतजामी से रूबरू हुए हरीश रावत, मोबाइल की रोशनी में डॉक्टरों ने किया स्वास्थ्य जांच

प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था किसी से छुपी नहीं है,अक्सर लोगों को आए दिन दो-चार होना पड़ता है. वहीं बीते दिन जैसे ही पूर्व सीएम हरीश रावत अपना स्वास्थ्य चेकअप कराने अस्पताल पहुंचे इस दौरान बिजली गुल हो गई.डॉक्टरों को हरीश रावत के स्वास्थ्य की जांच मोबाइल फोन की रोशनी में करना पड़ा.

Former CM Harish Rawat
पूर्व सीएम हरीश रावत

देहरादून:दून अस्पताल एक बार फिर से चर्चाओं में है. दून अस्पताल को प्रदेश का सबसे हाईटेक सरकारी अस्पताल माना जाता है. लेकिन बीते दिन जैसे ही पूर्व सीएम हरीश रावत अपना स्वास्थ्य चेकअप कराने अस्पताल पहुंचे इस दौरान बिजली गुल हो गई. डॉक्टरों को हरीश रावत के स्वास्थ्य की जांच मोबाइल फोन की रोशनी में करना पड़ा. हालाकिं कुछ ही देर में बिजली की व्यवस्था सुचारू की गई.

गौर हो कि दूनअस्पताल में अक्सर बिजली गुल होने पर जनरेटर के समय पर स्टार्ट नहीं होने की शिकायत रहती है. बीते दिन पूर्व सीएम हरीश रावत को भी स्वास्थ्य चेकअप के दौरान परेशानियों का सामना करना पड़ा. अस्पताल में बिजली गुल होते ही डॉक्टर मोबाइल फोन की रोशनी में हरीश रावत का चेकअप करते दिखाई दिए. वहीं हरीश रावत के स्वास्थ्य की जांच के बाद बिजली आपूर्ति बहाल हो पाई.

पढ़ें-सतपाल महाराज से हरीश रावत ने की मुलाकात, कैबिनेट मंत्री बनने पर दी बधाई

बताया जा रहा है कि जनरेटर शुरू नहीं होने से अक्सर ऐसी स्थिति बनी रहती है. दून चिकित्सालय जबकि प्रदेश का सबसे हाईटेक सरकारी अस्पताल माना जाता है. वहीं जब राजधानी देहरादून के हॉस्पिटलों में आम और खास को इन परेशानियों से दो चार होना पड़ रहा है तो प्रदेश के अन्य जनपदों का क्या हाल होगा, इसका अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है.

Last Updated : Apr 2, 2022, 7:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details