उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

शराब पीकर सड़कों पर मत करना हुड़दंग, नहीं तो रंगों की जगह बरसेगी पुलिस की लाठी

देहरादून पुलिस ने कोरोना की वजह से होली को लेकर कुछ गाइडलाइन जारी की थी. इनका पालन करना अनिवार्य है. यदि कोई इस गाइडलाइन का उल्लंघन करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : Mar 29, 2021, 10:05 AM IST

dehradun police
देहरादून पुलिस.

देहरादून:होली पर हुड़दग करने वालों की खैर नहीं है. देहरादून पुलिस ऐसे लोगों पर पैनी नजर रखे हुए है. होली और शब-ए-बारात को देखते हुए देहरादून पुलिस ने शहर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं. इसके अलावा देहरादून नगर क्षेत्र को सुरक्षा की दृष्टि से पांच सेक्टरों में बांटा गया है.

देहरादून एसएसपी ने पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि शराब पीकर हुड़दंग करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा. चीता पुलिस को पहले ही अलर्ट कर दिया गया था. इसके अलावा यदि कोई कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करता है तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें-कोरोना गाइडलाइन को लेकर दून पुलिस सख्त, इन पाबंदियों के साथ ही मनानी होगी होली

देहरादून शहर को 05 जोन, 11 सेक्टर और 24 सब सेक्टर में विभाजित किया गया है. प्रत्येक जोन के प्रभारी अधिकारी पुलिस उपाधीक्षक, सेक्टर के प्रभारी अधिकारी के तौर पर सम्बन्धित प्रभारी निरीक्षक और थानाध्यक्ष को नियुक्त किया गया है.

जोन के प्रभारी

  • जोन प्रथम में प्रभारी अधिकारी क्षेत्राधिकारी नगर को नियुक्त किया गया है. इसमें थाना कोतवाली और बंसत विहार क्षेत्र होंगे.
  • जोन द्वितीय में प्रभारी अधिकारी क्षेत्राधिकारी डालनवाला को नियुक्त किया गया है. इसमें कोतवाली डालनवाला और राजपुर थाना क्षेत्र होगा.
  • जोन तृतीय में प्रभारी अधिकारी क्षेत्राधिकारी सदर को नियुक्त किया गया है. इसमें कोतवाली पटेलनगर और क्लेमनटाउन थाना क्षेत्र होगा.
  • जोन चतुर्थ में प्रभारी अधिकारी क्षेत्राधिकारी मसूरी को नियुक्त किया गया है. इसमें थाना केंट, प्रेमनगर और मसूरी कोतवाली क्षेत्र होगा.
  • जोन पंचम का प्रभारी अधिकारी क्षेत्राधिकारी नेहरू कॉलोनी को नियुक्त किया गया है. इसमें थाना नेहरू कॉलोनी और रायपुर क्षेत्र होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details