उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पुलिसिंग व्यवस्था में सुधार के लिए 9 उपनिरीक्षकों का ट्रांसफर

देहरादून में सुरक्षा व्यवस्था और ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार के लिए एसएसपी ने 9 उप निरीक्षकों के तबादले किए हैं. इन तबादलों के चलते पुलिस लाइन से उपनिरीक्षकों को शहर के थानों में स्थानान्तरित किया गया है.

By

Published : Sep 5, 2019, 7:23 AM IST

पुलिस महानिदेशक मुख्यालय.

देहरादून: राजधानी के एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने पुलिसिंग के साथ-साथ ट्रैफिक व्यवस्था को भी दुरुस्त करने के लिए उपनिरीक्षकों को इधर से उधर किया गया. इसी कड़ी में पांच विभिन्न थानों में तैनात उपनिरीक्षक सहित 9 तबादले किए हैं. इसके चलते उपनिरीक्षकों को एक थाने से दूसरे थाने में भेजा गया, जबकि पुलिस लाइन के उपनिरीक्षकों को शहर के थानों में लाया गया.

थाना रायपुर निरीक्षक चंद्रभान सिंह अधिकारी को हटाकर प्रभारी एसआईएस शाखा पुलिस कार्यालय में नियुक्त किया गया. उनकी जगह चुनाव सेल कार्यालय में तैनात देवेंद्र सिंह चौहान को रायपुर का थानाध्यक्ष बनाया गया. विकास नगर के प्रभारी निरीक्षक महेश जोशी को हटाकर प्रभारी चुनाव सेल पुलिस कार्यालय भेजा गया और उनकी जगह पुलिस लाइन में तैनात प्रदीप सिंह बिष्ट को विकासनगर का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया.

ये भी पढ़ें:सावधान! दूध की जगह पी रहे हैं सफेद जहर, हो सकता है कैंसर जैसी घातक बीमारी

वहीं, बसंत विहार थाना अध्यक्ष हेमंत खंडूड़ी को हटाकर एसआईएस पुलिस कार्यालय भेजा गया. नत्थी लाल उनियाल को एस आई एस पुलिस कार्यालय से थाना बसन्त विहार थानाध्यक्ष बनाया गया. इसके अलावा चौकी प्रभारी कुल्हन थाना विकासनगर से भुवन पुजारी को थाना पटेल नगर में वरिष्ठ उपनिरीक्षक बनाया गया. साथ ही थाना प्रेम नगर से उपनिरीक्षक नवनीत भंडारी को थाना बसंत विहार में वरिष्ठ उपनिरीक्षक बनाया गया.

एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि देहरादून में पुलिसिंग की व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए उप निरीक्षकों के तबादले किए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details