उत्तराखंड

uttarakhand

ज्वैलरी दुकान में लूट की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस की पांच टीमें लगीं

By

Published : Apr 16, 2019, 9:00 PM IST

Updated : Apr 16, 2019, 10:52 PM IST

सोमवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र में स्थित सिद्धार्थ ज्वेलरी शॉप पर 10 लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

श्वेता चौबे, एसपी सिटी

देहरादून: नेहरू कॉलोनी थाना में बीते सोमवार को सर्राफा की दुकान में हुई लूटपाट की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस की पांच टीमें लगाई गई हैं. इस घटना से जुड़े सीसीटीवी कैमरों की फुटेज पुलिस को मिल गए हैं. उसी के आधार पर बदमाशों की पहचान की जा रही है.

श्वेता चौबे, एसपी सिटी

पढ़ें- बीजेपी विधायक चैंपियन बोले- पीएम मोदी का सीना है 56 इंच तो उनका सीना है 58 इंच का

एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि घटनास्थल से जो जानकारी और सीसीटीवी फुटेज मिले हैं उसका अवलोकन किया जा रहा है. पुलिस को एक रफ स्कैच मिल गया था. जिसके आधार पर हमारी टीम लगातार काम कर रही है. बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की पांच टीम गठित की गई है. सभी टीमें अलग-अलग इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच कर रही है. इसके अलावा पटेल नगर और नेहरू कॉलोनी थाने की टीम अलग से बनाई गई है. टीम को जो साक्ष्य मिले हैं उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

पढ़ें- एयरोप्लेन रेस्टोरेंट में बैठकर मिलेगा खाने-पीने का आनंद, 'सुखोई' के साथ ले सकेंगे सेल्फी

बता दें कि सोमवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र में स्थित सिद्धार्थ ज्वैलरी शॉप पर 10 लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया था. घटना के दौरान दुकान पर कोई ग्राहक मौजूद नहीं था. दुकान मालिक के अनुसार बदमाश ग्राहक बनकर उनके पास आए थे. वह कुछ समझ पाते इससे पहले बदमाशों ने पिस्टल निकालकर सारे काउंटर खोलने को कहा. इसके बाद उन्होंने दुकान में जमकर लूटपाट की. जाते समय बदमाश दुकान मालिक को मोबाइल भी अपने साथ ले गए.

Last Updated : Apr 16, 2019, 10:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details