उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

ऋषिकेश: कोरोना के तीन मामलों के बाद दो इलाके सील, बैंककर्मी होम क्वारंटाइन

ऋषिकेश में कोरोना के तीन मामले सामने आने के बाद प्रशासन ने सुमन विहार बापू ग्राम और बैराज कॉलोनी को हॉटस्पॉट घोषित कर दोनों क्षेत्रों को सील कर दिया है. बैंक कर्मचारी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद उस बैंक के सभी कर्मचारियों को 14 दिन के लिये होम क्वारंटाइन किया गया है.

By

Published : May 23, 2020, 1:52 PM IST

Updated : May 23, 2020, 3:43 PM IST

Hotspot area in rishikesh
प्रशासन ने दो इलाकों को हॉटस्पॉट घोषित किया.

ऋषिकेश: कोरोना संक्रमित मरीजों के तीन मामले सामने आने के बाद प्रशासन ने दो क्षेत्रों को हॉटस्पॉट घोषित कर दिया है. इन दोनों क्षेत्रों को बैरिकेडिंग कर सील कर दिया गया है. बैंक में कार्यरत महिला में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद उस बैंक के सभी कर्मचारियों को भी 14 दिन के लिए होम क्वारंटाइन किया गया है.

प्रशासन ने दो इलाकों को हॉटस्पॉट घोषित किया.

ऋषिकेश में बीते रोज कोरोना के दो केस सामने आये थे. इनमें एक महिला बैराज कॉलोनी की रहने वाली थी. ये महिला दिल्ली से ऋषिकेश पहुंची थी. कोरोना संक्रमित महिला एक बैंक में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर तैनात है. महिला में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद बैंक के सभी कर्मचारियों को 14 दिन के लिये होम क्वारंटाइन किया गया है.

पढ़ें:ऋषिकेश में कोरोना के 3 नए मरीज, 7 वर्षीय किशोर भी पॉजिटिव

बैंक में कार्यरत महिला के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उसके पति का भी सैंपल लिया गया था. आज महिला के पति में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. वहीं, कोरोना का तीसरा मामला मुंबई के अंधेरी से वापस लौटे प्रवासी में सामने आया है. ये शख्स सुमन विहार बापू ग्राम का रहने वाला है.

ऋषिकेश में तीन कोरोना के मामले सामने आने के बाद प्रशासन ने सुमन विहार बापू ग्राम और बैराज कॉलोनी को हॉटस्पॉट घोषित कर दोनों क्षेत्रों को सील कर दिया है. आपको बता दें कि सुमन विहार बापू ग्राम का क्षेत्र दो दिन पहले ही प्रशासन ने खोला था.

Last Updated : May 23, 2020, 3:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details