उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

ऋषिकेश: पुलिस ने लौटाए चोरी हुए 45 मोबाइल, लोगों के खिले चेहरे

कोतवाली पुलिस ने 45 लोगों के खोए हुए मोबाइल लौटाए गए हैं. जिनके मोबाइल कुछ माह पहले खो गए थे. लोगों की शिकायत के बाद कोतवाली ऋषिकेश की एसओजी टीम ने उनके फोन सर्विलांस पर लगाए थे.

By

Published : Jan 22, 2020, 8:21 PM IST

Updated : Jan 22, 2020, 8:34 PM IST

mobile phones
मोबाइल

ऋषिकेश:कोतवाली पुलिस ने 45 लोगों के खोये हुए मोबाइल लौटाएं हैं. जिनके मोबाइल कुछ माह पहले खो गए थे. पुलिस ने बताया कि बरामद किए गए मोबाइलों की कीमत लगभग 12 लाख रुपए है. मोबाइल खोने की शिकायतों के बाद से ही एसओजी टीम ने फोन सर्विलांस में लगाए थे. लोकेशन मिलते ही पुलिस टीम ने फोन बरामद किए. वहीं, जो लोग फोन लेने नहीं पहुंच सके, उनके मोबाइल कुरियर किये गए हैं.

पुलिस ने लौटाए चोरी हुए 45 मोबाइल.

एसपी प्रमेंद्र डोभाल की मौजूदगी में सभी लोगों को उनके मोबाइल लौटाए गए हैं. मोबाइल खोने से लोगों को बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ा. लोग अपने महत्त्वपूर्ण डाटा फोन में ही सेव करते हैं. मोबाइल वापस पाने वालों में ऐसे कई लोग शामिल थे, जिन्होंने काफी मुश्किलों के बाद फोन खरीदा था.

ये भी पढ़ें:दस दिन बाद भी नहीं सुलझी विपुल हत्याकांड की गुत्थी, पूछताछ तक सिमटी पुलिस की कार्रवाई

एसपी देहात प्रमेंद्र डोभाल ने बताया कि लोगों की शिकायत के बाद कोतवाली ऋषिकेश की एसओजी टीम ने उनके फोन सर्विलांस पर लगाए थे. लोकेशन मिलने के बाद पुलिस ने सभी 45 फोन बरामद कर मोबाइल मालिकों को लौटाए गए.

Last Updated : Jan 22, 2020, 8:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details