उत्तराखंड

uttarakhand

अश्लील वीडियो शूट करने वाली फ्रांसीसी महिला को लुकआउट नोटिस जारी, फोटोग्राफर गिरफ्तार

By

Published : Sep 3, 2020, 7:54 PM IST

तीर्थनगरी ऋषिकेश में अश्लील वीडियो शूट करने वाली फ्रांसीसी महिला को पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया है. साथ ही शूट करने वाले फोटोग्राफर को गिरफ्तार कर लिया है.

rishikesh police
rishikesh police

ऋषिकेशः बीते दिनों मुनि की रेती क्षेत्र में एक फ्रांसीसी महिला ने अश्वील वीडियो शूट किया था. जिस पर अब पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शूट करने वाले फोटोग्राफर को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में आरोपी महिला पहले गिरफ्तार हुई थी, लेकिन जमानत पर बाहर आ गई थी. अब पुलिस टीम ने आरोपी महिला को लुकआउट नोटिस जारी कर देश से बाहर न जाने की हिदायद दी है.

मुनि की रेती थाना प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि लक्ष्मण झूला पर अश्लील वीडियो शूट करने के मामले में पुलिस टीम ने आज वीडियो शूट करने वाले फोटोग्राफर विनोद निवासी तपोवन को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में आरोपी फोटोग्राफर ने बताया कि उसने पहले वीडियो शूट करने से मना किया था, लेकिन बाद में वह मान गया. पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बता लगा है कि शूट तड़के किया गया था. वीडियो पुलिस के पास सुरक्षित है.

पढ़ेंः कॉर्बेट नेशनल पार्क में वृहद स्तर पर मनाया जाएगा वन्यजीव सप्ताह

आरके सकलानी ने बताया कि अश्लील वीडियो शूट प्रकरण में पूर्व में आरोपी फ्रांसीसी महिला को लुकआउट नोटिस जारी किया गया है. जिसमें इस बात का जिक्र है कि जांच पूरी होने तक वह भारत से बाहर नहीं जा सकती.

ABOUT THE AUTHOR

...view details