उत्तराखंड

uttarakhand

कामना हत्याकांड: पुलिस को मिले कई अहम सबूत, जल्द होगा खुलासा

By

Published : Sep 3, 2019, 11:52 PM IST

देहरादून में हुए कामना रोहिला हत्याकांड में पुलिस जल्द ही खुलासा कर सकती है. 29 अगस्त की रात को कामना की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

कामना रोहिला

देहरादून:थाना नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में बुटीक संचालिका कामना रोहिला की हत्या का खुलासा पुलिस जल्द ही कर सकती है. पुलिस ने मृतक कामना के पति अशोक के भी बयान दर्ज कर लिए हैं. पुलिस के मुताबिक कई महत्वपूर्ण लीड्स उन्हें मिले हैं.

बता दें, कामना नेहरू कॉलोनी के माता मंदिर रोड पर बुटीक चलाती थी, जबकि उसका पति अशोक उर्फ कपिल ट्रांसपोर्ट कारोबारी है. जानकारी के अनुसार 29 अगस्त की रात करीब 11.30 बजे अशोक की बुआ का लड़का रिंकू दो लोगों के साथ अशोक के घर आया. रिंकू के पानी मांगने पर अशोक किचन में पानी लेने चला गया. तभी रिंकू ड्राइंग रूम से उठकर बेडरूम में गया और वहां अपनी तीन साल की बच्ची के साथ सो रही कामना के सिर से रिवाल्वर सटाकर गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर अशोक जब वहां पहुंचा तो रिंकू ने अशोक पर भी फायर झोंक दिया.

एसएसपी अरुण मोहन जोशी

पढे़ं-भगतदा को हरदा ने महामहिम बनने पर इस तरह दी बधाई, बताया- उत्तराखंड का खिचड़ी बाबा

गोली अशोक की कमर को भेदते हुए पेट से पार हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस को अशोक ने बताया था कि वारदात को अंजाम देने के बाद रिंकू घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर को भी उखाड़ ले गया है.

एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि इस केस में कई पहलू हैं. इन्ही पहुलओं पर जांच की जा रही है. साथ ही उन्होंने बताया कि इसमें कई महत्वपूर्ण लीड्स उन्हें मिले हैं. जिसके तहत वे बहुत ही जल्द केस का खुलासा कर देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details