उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कोरोना इफेक्ट: राजधानी में एक्शन में दिखी पुलिस, लॉक डाउन में बाहर निकले तो हो सकते हैं 'लॉक'

कोरोना वायरस के मद्देनजर राजधानी देहरादून में लॉक डाउन के दौरान पुलिस फुल एक्शन में है. घर से निकलने वाले हर व्यक्ति पर पुलिस अपनी नजर बनाए हुए है. साथ ही आदेशों का पालन न करने वालों और उल्लंघन करने पर सख्त कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

By

Published : Mar 24, 2020, 12:45 PM IST

dehradun news
लॉक डाउन में पुलिस अलर्ट.

देहरादून:कोरोना वायरस से जूझते देश भर कई राज्यों में लॉक डाउन की स्थित पैदा हो गई है. केंद्र सरकार की ओर से हर वो कदम उठाए जा रहे है, जिससे कोरोना वायरस के संक्रमण से बचा जा सके. इसी के मद्देनजर अब राज्य में कर्फ्यू जैसा माहौल है. वहीं, 31 मार्च तक लॉक डाउन के आदेश के बाद लोगों को भी खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

लॉक डाउन में पुलिस अलर्ट.

वहीं, प्रदेश में लॉक डाउन के मद्देनजर राजधानी देहरादून में आज काफी सख्ती देखने को मिली है. इस दौरान सीओ सिटी शेखर जुयाल से ईटीवी भारत ने खास बातचीत की. सीओ सिटी शेखर जुयाल ने बताया की सरकार के आदेशों का पालन करते हुए 10 बजे तक शहर की सभी दुकानें बंद हो गई हैं.

यह भी पढ़ें:एक्शन में देहरादून पुलिस, लॉकडाउन उल्लंघन पर 23 लोग 'लॉक'

ऐसे में अब सिर्फ वही लोग सड़क पर नजर आ रहे हैं, जिनके परिजन अस्पताल में है या जिन्हें अस्पताल जाना है. गौरतलब है कि सुबह 10 बजे के बाद जो भी व्यक्ति बेवजह अपने घरों से बाहर निकलेगा, पुलिस उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी. जिसमें वाहनों को सीज किया जा सकता है या फिर व्यक्ति के खिलाफ कानूी कार्रवाई भी अमल में लाई जा सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details