उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

स्वतंत्रता दिवस को लेकर चप्पे-चप्पे पर पुलिस की नजर, चलाया सघन चेकिंग अभियान

स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर पुलिस और बम डिस्पोजल स्क्वायड की टीम ने रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड और होटलों में चेकिंग अभियान चलाया.

By

Published : Aug 14, 2021, 9:06 PM IST

police checking
चेकिंग अभियान

देहरादूनःदेश 75वां स्वतंत्रता दिवस मनाने जा रहा है. जिसकी तैयारियों जोरों पर है. साथ ही सुरक्षा के मद्देनजर सघन चेकिंग अभियान भी चलाया जा रहा है. देहरादून में भी पुलिस और बम डिस्पोजल स्क्वायड की टीम ने रेलवे स्टेशन, बस स्टॉप समेत भीड़ भाड़ वाले इलाकों पर चेकिंग अभियान चलाया. साथ ही होटलों में भी संदिग्धों की जांच की गई.

जिलाधिकारी डॉ. आर राजेश कुमार ने स्वतंत्रता दिवस पर पुलिस लाइन में आयोजित होने वाले मुख्य कार्यक्रम से पहले की जाने वाली अंतिम तैयारियों का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने पुरस्कार वितरण, सीटिंग व्यवस्था, साउंड आदि की व्यवस्था का निरीक्षण किया. उन्होंने अधिकारियों से कार्यक्रम स्थल पर सभी व्यवस्थाएं चाक-चौबंद रखने के निर्देश दिए.

ये भी पढ़ेंःहमारी आकांक्षाओं की उड़ान किसी सीमा में बंधने वाली नहीं, लेकिन पैर जमीन पर : राष्ट्रपति

वहीं, एसएसपी योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त) के मद्देनजर सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया था कि सभी अपने थाना क्षेत्रों में होटलों की चेकिंग करें. जो भी संदिग्ध नजर आता है, उसकी बारीकी से पड़ताल करें. साथ ही कहा कि रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर भी सघन चेकिंग चलाने को कहा गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details