उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हिमाचल से विकासनगर लाया जा रहा था भारी मात्रा में कैश, पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ा

पुलिस के अनुसार यूटिलिटी वाहन से चेकिंग अभियान के दौरान 118000 नगदी बरामद हुई है. पूछताछ में चालक ने बताया कि ये नगदी उसे हिमाचल प्रदेश के रन हॉट जगह से एक दुकानदार द्वारा दी गई है.

By

Published : Mar 25, 2019, 10:22 AM IST

पुलिस ने पकड़ी नगदी.

विकासनगर:लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस हर गतिविधि पर पैनी नजर बनाए हुए है. साथ ही पुलिस टीम ने वाहन चेकिंग अभियान भी चलाया हुआ है. इसी कड़ी में पुलिस ने लाल डांग बेरियल थाना क्षेत्र के अंतर्गत चेकिंग के दौरान एक यूटिलिटी वाहन के डैशबोर्ड से 118000 रुपये नगदी बरामद की. वहीं पुलिस ने बताया कि वाहन चालक हिमाचल प्रदेश का रहने वाला है. फिलहाल पुलिस वाहन चालक से पूछताछ में जुटी हुई है.


पुलिस के अनुसार यूटिलिटी वाहन से चेकिंग अभियान के दौरान 118000 नगदी बरामद हुई है. पुलिस ने बताया कि चालक कपिल पुत्र डिब्रू राम, निवासी ग्राम बरारी, थाना सिलाई सिरमौर हिमाचल प्रदेश का रहने वाला है. पूछताछ में चालक ने बताया कि ये नगदी उसे हिमाचल प्रदेश के रन हॉट जगह से एक दुकानदार द्वारा दी गई है. उस दुकानदार ने उसे बताया था कि इस नगदी और ब्लैंक चेक को विकास नगर में एक दुकानदार को देना है. वाहन चालक से जब नगदी के संबंधित बैंक निकासी पासबुक, पैन कार्ड और व्यापार लेनदेन संबंधी दस्तावेज प्रस्तुत करने को कहा गया तो वह दिखा नहीं पाया.

जिसके बाद नकदी को फ्लाइंग स्क्वायड के सचिन गुप्ता के सुपुर्द किया गया है. बरामद संपत्ति और चेक करके थाने में जमा किया गया है. थाना प्रभारी कालसी विपिन बहुगुणा ने बताया कि इसकी सूचना उप जिलाधिकारी कालसी, इनकम टैक्स के अधिकारी एवं अन्य पुलिस अधिकारी को दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details