उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी पालिका अध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज, यूकेडी प्रत्याशी पर हमला करने का आरोप

By

Published : Feb 19, 2022, 9:38 PM IST

राजपुर विधानसभा सीट से यूकेडी प्रत्याशी बिल्लू वाल्मीकि ने मसूरी पालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता पर मारपीट का आरोप लगाया है. बिल्लू वाल्मीकि ने इस मामले में मसूरी कोतवाली में तहरीर भी दी है, जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

police-filed-case-against-mussoorie-municipality-president
मसूरी पालिका अध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मसूरी:राजपुर विधानसभा से यूकेडी प्रत्याशी बिल्लू वाल्मीकि पर हमला करने के आरोप में पुलिस ने मसूरी पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता सहित अज्ञातों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. वहीं, अर्जुन ने भी बिल्लू के खिलाफ पालिका अध्यक्ष से अभद्रता और हाथापाई करने को लेकर मुकदमा दर्ज कराया है.

मामले में मसूरी पुलिस ने पालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता और अज्ञातों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 504, 506 और एससी/एसटी एक्ट 1/10 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. वहीं, बिल्लू वाल्मीकि के खिलाफ अर्जुन की शिकायत पर बिल्लू के खिलाफ 353, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी गई है.

बता दें कि राजपुर विधानसभा से यूकेडी प्रत्याशी बिल्लू वाल्मीकि ने मसूरी पुलिस को तहरीर देकर बताया कि मसूरी पालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता और अज्ञात लोगों ने उनकी दुकान पर आकर उन पर जानलेवा हमला किया. साथ ही गैस से जलाने की कोशिश की. वहीं, उनको लेकर अनुसूचित शब्दों का प्रयोग भी किया.

ये भी पढ़ें:UKD प्रत्याशी बिल्लू वाल्मीकि पर जानलेवा हमला, मसूरी पालिका अध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

इस पूरी घटना में बिल्लू वाल्मीकि गंभीर रूप से घायल हो गए थे. उनका उपचार उप जिला चिकित्सालय में कराया गया. वहीं, बिल्लू वाल्मीकि ने कहा एससी/एसटी मुकदमा दर्ज होने के बाद अभियुक्त की तत्काल गिरफ्तारी होनी चाहिए, लेकिन पालिका अध्यक्ष को पुलिस बचाने की कोशिश कर रही है. अगर नगर पालिका अध्यक्ष की गिरफ्तारी नहीं होती है तो वह इसको लेकर धरना प्रदर्शन करेंगे. जबकि मसूरी सीओ पल्लवी त्यागी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details