उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Nov 7, 2020, 12:18 PM IST

ETV Bharat / state

डोईवाला हत्याकांडः पुलिस ने हिरासत में लिए तीन लोग, जल्द खुलासा करने की कही बात

डोईवाला में बीते 5 नवंबर को एक युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या करने का मामला सामने आया था. फिलहाल मामले में पुलिस ने तीन लोगों हिरासत में लिया है.

dehradun police
अरुण मोहन जोशी

डोईवालाःकोतवाली क्षेत्र के केशवपुरी इलाके में हुए युवक हत्याकांड के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस आरोपित लोगों से पूछताछ कर रही है. साथ ही घटना से जुड़े सबूत जुटा रही है. पुलिस की मानें तो जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

बता दें कि बीते 5 नवंबर की सुबह डोईवाला कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने केशवपुरी इलाके में 30 वर्षीय मनोज का शव खून से लथपथ बरामद हुआ था. प्रथम दृष्टया जांच में मृतक के सिर पर पत्थर के वार के निशान दिखाई दिए और मौके पर खून से सने पत्थर भी दिखाई दिए. हालांकि, पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है. साथ ही मामले की तहकीकात कर रही है.

ये भी पढ़ेंःडोईवाला: युवक की पत्थर से मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है कि मनोज ड्राइवर था. काफी दिनों तक बाहर रहने के बाद वो कभी कभार अपने घर आता था. घटना से कुछ दिन पहले ही घर पहुंचा था. उधर, मनोज का पारिवारिक विवाद और प्रॉपर्टी को लेकर हत्या करने की बात भी सामने आ रही है. फिलहाल, पुलिस जल्द ही घटना का खुलासा करने की बात कह रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details