उत्तराखंड

uttarakhand

पेट्रोल पंप लूटकांडः वारदात में इस्तेमाल बाइक बरामद, पश्चिमी यूपी से जुड़ रहे तार

By

Published : Jun 26, 2019, 11:56 PM IST

प्रेमनगर क्षेत्र के ठाकुरपुर रोड स्थित पेट्राल पंप के मालिक गगन भाटिया को गोली मारने और लूट की घटना के बाद पुलिस ने घटना में प्रयुक्त एक बाइक बरामद की है. साथ ही पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया. घटना के तार यूपी के बिजनौर से जुड़ रहे हैं.

shot and robbery case dehradun

देहरादूनःपेट्रोल पंप मालिक के बेटे को गोली मारकर हुई लाखों रुपये की लूट मामले में पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक बरामद की है. साथ ही पुलिस ने कुछ सदिग्धों को भी हिरासत में लिया है. सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने बाइक बरामद की है. पुलिस इस लूटकांड गिरोह को देहरादून के तीन अन्य लूट कांड की घटनाओं से जोड़ कर देख रही है. वहीं पुलिस मामले के खुलासा को लेकर गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जा रही है.

बता दें कि बीते 24 जून की रात को प्रेमनगर क्षेत्र के ठाकुरपुर रोड स्थित पेट्राल पंप के मालिक गगन भाटिया को बाइक सवार बदमाशों ने दशहरा मैदान के सामने गोली मार दी थी और कैश से भरे बैग को लेकर फरार हो गए थे. घटना के बाद पुलिस ने शिमला बाई पास रोड पर स्थित नयागांव चौकी इलाके में नाकेबंदी की. इस दौरान पुलिस ने पलवल गांव के पास चेकिंग के दौरान कुछ सदिग्धों को पकड़ा.

ये भी पढे़ंःनहीं रहा खाकी का खौफः उत्तराखंड की मित्र पुलिस को ये हुआ क्या, क्यों पीट रही हर जगह?

पुलिस को अंदेशा है कि देहरादून में हुए अब तक के बड़े लूटकांड में इसी गिरोह का हाथ है. घटना को अंजाम देने वाले बदमाश यूपी के बिजनौर के रहने वाले बताए जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस इस गिरोह को देहरादून में तीन अन्य लूटकांड की घटनाओं से जोड़ रही है. बीते कुछ महीने पहले बसंत विहार के कालंदी एनक्लेव शराब ठेके के मैनेजर से लूट, ऋषिकेश में लूट की वारदात और प्रेम नगर के लूटकांड से तार जोड़ रही है. हालांकि इस मामले पर कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं मिल पाई है. फिलहाल पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है.

उधर, बदमाशों की बाइक बरामद होने की सूचना आने के बाद से बुधवार देर शाम तक एसपी सिटी श्वेता चौबे एसओजी टीम के साथ नयागांव पुलिस चौकी में डेरा डाला है. गुरुवार को पुलिस प्रेस कॉन्फ्रेंस मामले का खुलासा कर सकती है. वहीं, प्रेमनगर के इस लूटकांड से व्यापारियों में आक्रोश है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details