उत्तराखंड

uttarakhand

पुलिस ने होटलों में चलाया छापेमारी अभियान, कई होटलों के स्टाफ का नहीं हुआ सत्यापन

By

Published : Jul 6, 2019, 11:57 PM IST

एसएसआई मोहन सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने मसूरी में अनाधिकृत रूप से होटलों में संचालित हो रहे स्पा सेंटरों के खिलाफ छापेमारी अभिचान चलाया. छापेमारी के दौरान जब पुलिस टीम ने होटलों के कमरों की चेकिंग की. जिसमें होटल स्टाफ का पुलिस सत्यापन ना कराने को लेकर होटल स्वामी को जमकर फटकार लगाई गई.

पुलिस ने होटलों में चलाया छापेमारी अभियान

मसूरीः नगर में अनाधिकृत रूप से होटलों में संचालित हो रहे स्पा सेंटरों की शिकायत के बाद पुलिस ने सख्त रुख अपनाया है. इस कड़ी में शनिवार को एसएसआई मोहन सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने शहर के कई होटलों में छापेमारी की. वहीं, पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान नगर के स्पा और होटल संचालकों में हड़कंप मचा रहा.

पुलिस ने होटलों में चलाया छापेमारी अभियान.

वहीं, इस मामले में एसएसआई मोहन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को कई होटल में अनाधिकृत रूप से स्पा चलने की लगातार शिकायतें मिल रही थी. जिसे लेकर होटलों में छापेमारी की कार्रवाई की गई, लेकिन इस दौरान किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी नहीं मिली. उन्होंने कहा कि चेकिंग अभियान आगे भी जारी रहेगी. इस दौरान अगर कोई होटलों में कोई संदिग्ध गतिविधियां पाई जाती है, तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंःलूटकांडः पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर गिरोह के आठ आरोपी, कई वारदातों का हुआ खुलासा

उधर, इस छापेमारी के दौरान जब पुलिस टीम ने होटलों के कमरों की चेकिंग की. जिसमें होटल स्टाफ का पुलिस सत्यापन ना कराने को लेकर होटल स्वामी को जमकर फटकार लगाई गई. साथ ही एक हफ्ते के भीतर सभी होटल स्वामियों को अपने स्टाफ का सत्यापन कराने के भी दिशा निर्देश दिए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details