उत्तराखंड

uttarakhand

दून अस्पताल से भागा कोरोना संक्रमित, पकड़ने गई टीम को खूब छकाया

By

Published : Jun 11, 2020, 11:52 AM IST

दून मेडिकल कॉलेज से कोरोना संक्रमित एक युवक भाग गया. जब पुलिस और अस्पताल प्रशासन की टीम मरीज को पकड़ने गई तो उसने खूब छकाया. आखिरकार पुरानी जेल के पास उसे पकड़ लिया गया.

etv bharat
दून अस्पताल

देहरादून : बुधवार देर रात दून मेडिकल कॉलेज से एक कोरोना संक्रमित मरीज भाग गया. इसकी जानकारी मिलते ही जनसंपर्क अधिकारी संदीप राणा अपनी टीम के साथ उसको खोजने निकल गए. भागा मरीज पुरानी जेल के पास दिखा तो टीम ने उसे बातों में उलझाए रखा. इस दौरान पुलिस को उसके बारे में जानकारी दी गई. पुलिस ने कोरोना संक्रमित को एंबुलेंस में बैठाकर वापस अस्पताल भिजवाया.

दून मेडिकल कॉलेज से बुधवार देर रात एक कोरोना संक्रमित युवक फरार हो गया. इसकी सूचना पर अस्पताल के जनसंपर्क अधिकारी संदीप राणा अपनी टीम के साथ संक्रमित मरीज की खोज में निकल गए. इस दौरान मरीज पुरानी जेल के पास दिखायी दिया. मरीज को जनसंपर्क अधिकारी संदीप राणा की टीम ने अपनी बातों में उलझाए रखा. इस दौरान टीम ने मरीज की जानकारी पुलिस को दे दी.

ये भी पढ़ें:CEO स्मार्ट सिटी रणवीर सिंह चौहान से खास-बातचीत, शहर को 'स्मार्ट' बनाने की ऐसी है प्लानिंग

सूचना पर पहुंची पुलिस और अस्पताल कर्मियों ने मरीज को गाड़ी में बैठाने की कोशिश की. लेकिन मरीज ने पुलिस और अस्पताल कर्मियों के साथ हाथापाई शुरू कर दी.

कुछ देर बाद मरीज खुद गाड़ी में बैठा और उसे स्टार्ट करने लगा. गनीमत ये रही कि मरीज गाड़ी का हैंडब्रेक हटाना भूल गया. कड़ी मशक्कत के बाद अस्पताल कर्मियों और पुलिस ने कोरोना संक्रमित को एंबुलेंस में चढ़ाया और दून अस्पताल ले आए. युवक को एहतियातन अलग आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details