उत्तराखंड

uttarakhand

पुलिस ने दो नशा तस्करों को किया अरेस्ट, पूछताछ में खोले ये चौंकाने वाले राज

By

Published : Oct 30, 2019, 1:29 PM IST

मनसा देवी चौराहे के पास चेकिंग के दौरान एक बोलेरो वाहन से 1 किलो 100 ग्राम चरस और 50 हजार रुपये नगद बरामद किया.

नशा तस्कर

ऋषिकेश: क्षेत्र में चलाए जा रहे नशे के खिलाफ अभियान के तहत ऋषिकेश पुलिस ने मनसा देवी तिराहे के पास से बोलेरो गाड़ी से दो नशा तस्करों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 1 किलो 100 ग्राम चरस और 50 हजार रुपये बरामद किए. साथ ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है.

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में बीते रोज मनसा देवी चौराहे के पास चेकिंग के दौरान एक बोलेरो वाहन से दो तस्करों से 1 किलो 100 ग्राम चरस और 50 हजार रुपये नगद बरामद किया.

वहीं पकड़ी गई चरस की कीमत करीब 1 लाख 20 हजार रुपये बताई जा रही है. वहीं कोतवाली प्रभारी ने कहा कि इन दोनों युवकों के पास से चरस बेचकर कमाए गए 50 हजार रुपये भी बरामद किए गए हैं.

यह भी पढ़ेंः बदमाश दे रहे थे चोरी की घटना को अंजाम, गांव वालों की सूझबूझ से 2 गिरफ्तार

पुलिस की पूछताछ में आरोपी नरेंद्र द्वारा बताया गया कि वह पूर्व में भी चरस तस्करी में जेल जा चुका है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ कर उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

वहीं मद्यपान निषेध क्षेत्र होने के कारण ऋषिकेश में चरस ऊंचे दामों में बिक जाती है. जिस कारण वे बागेश्वर से सस्ते दाम में चरस लाकर ऋषिकेश के राफ्टिंग एरिया आदि में बेचते थे. रास्ते में आते वक्त उन्होंने 50 हजार की चरस को बेचा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details