उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Apr 15, 2023, 2:54 PM IST

ETV Bharat / state

विकासनगर पुलिस ने तीन शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, चोरी का माल भी बरामद

विकासनगर कोतवाली पुलिस ने चोरी का खुलासा करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने शुक्रवार को ही एक निर्माणाधीन घर में हाथ साफ किया था.

Etv Bharat
Etv Bharat

विकासनगर: देहरादून जिले के विकासनगर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से चोरी का माल भी बरामद हुआ है. पुलिस अभी इन आरोपियों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है.

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को अमीरू रहमान पुत्र वश्लु निवासी बरोटीवाला ने विकासनगर कोतवाली में आकर सूचना दी है कि इस्तखार पुत्र हमीद निवासी, शौकीन पुत्र इस्लाम और शंभू निवासी बरोटीवाला ने उसके निर्माणाधीन घर से मशीन, पानी की मोटर और गीजर का सामान चोरी किया है.
पढ़ें-आराध्या नशा मुक्ति केंद्र में युवक की हत्या के चार आरोपी गिरफ्तार, बेसबॉल के बैट से किया था मर्डर

पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू की. मामले की जांच उप निरीक्षक चंद्रशेखर नौटियाल को सौंपी गई. आरोपियों की तलाश में पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली और साथ ही अपना मुखबिर तंत्र भी सक्रिय किया.
पढ़ें-उत्तराखंड के महाविद्यालयों के बाद मेडिकल कॉलेजों में बनेंगे ई-ग्रंथालय, कवायद तेज

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी इस्तखार, शौकीन और शंभू निवासी बरोटीवाला को गिरफ्तार किया. आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी का माल भी बरामद किया. विकासनगर कोतवाली प्रभारी शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि बरोटीवाला निवासी अमीरू रहमान के निर्माणाधीन घर से शुक्रवार को कुछ सामान चोरी हो गया था. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.
पढ़ें-फैजल ने राहुल बन युवती को प्रेम जाल में फंसाया, पोल खुली तो शारीरिक संबंध बनाने के लिए करने लगा ब्लैकमेल, गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details