उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मलकीत हत्याकांड: आरोपियों ने लड़की के साथ किया था दुष्कर्म, इस तरह से सुलझी गुत्थी

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने लड़की को लच्छीवाला के जंगल में छोड़ दिया था. पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी कैमरे में घटना व आसपास के लोगों से जानकारी लेने के बाद गैंगरेप की शिकार लड़की की तलाश की गई. जिससे पूछताछ करने के बाद पूरा मामला सामने आया.

By

Published : Apr 1, 2019, 9:48 PM IST

Updated : Apr 2, 2019, 12:13 AM IST

मलकीत हत्याकांड

देहरादून:बीती 25 मार्च की रात डोइवाला के माधोवाला निवासी किसान मलकीत सिंह हत्याकांड का दून पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं तीन अन्य आरोपी फरार चल रहे हैं. जांच में एक लड़की भी सामने आई है, जिसके साथ आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म भी किया था.

घटना का खुलासा करते हुए देहरादून एसएसपी ने बताया कि मृतक मलकीत सिंह के साथ वारदात के दिन एक लड़की भी मौजूद थी. इस दौरान आरोपियों ने मलकीत की हत्या के बाद लड़की के साथ सामुहिक दुष्कर्म किया.उन्होंने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने लड़की को लच्छीवाला के जंगल में छोड़ दिया था. पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी कैमरे में घटना व आसपास के लोगों से जानकारी लेने के बाद गैंगरेप की शिकार लड़की की तलाश की गई. जिससे पूछताछ करने के बाद पूरा मामला सामने आया.

मलकीत हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा

पढे़ं-हर्ष फायरिंग मामले में आरोपी को भेजा जेल

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार तीनों आरोपियों में मुख्य आरोपी शुभम रानीपोखरी देहरादून का रहने वाला है. जबकि उज्जवल शर्मा बागपत उत्तर प्रदेश और आरोपी अर्जुन चौधरी सोनीपत हरियाणा का रहने वाला है. वहीं इस हत्याकांड, डकैती और गैंगरेप मामले में तीन अन्य आरोपी फरार चल रहे हैं. फिलहाल पुलिस तीनों फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.
25 मार्च की रात हुई थी हत्या

डोइवाला कोतवाली क्षेत्र में 25 मार्च की रात स्थानीय निवासी मलकीत सिंह की 6 व्यक्तियों ने गला काटकर हत्या कर दी थी. साथ ही आरोपी घर में मौजूद एक लड़की के साथ दुष्कर्म कर सबूत मिटाने के लिए सीसीटीवी कैमरे उखाड़कर फरार हो गए थे.

Last Updated : Apr 2, 2019, 12:13 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details