उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jul 25, 2022, 2:06 PM IST

ETV Bharat / state

पुलिस के हत्थे चढ़े तीन नशा तस्कर, अब सलाखों के पीछे गुजारनी होगी जिंदगी

सहसपुर थाना पुलिस (Vikasnagar Sahaspur Police Station) ने तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस (Vikasnagar Sahaspur Police Station) तस्करों के आपराधिक इतिहास को खंगाल रही है.

Vikasnagar
Vikasnagar

विकासनगर: सहसपुर थाना पुलिस (Vikasnagar Sahaspur Police Station) नशे के खिलाफ अभियान चलाए हुई है. इसी कड़ी में पुलिस ने दो स्मैक तस्कर और एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं पुलिस तस्करों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है.

पुलिस ने बताया कि धर्मावाला क्षेत्र से पीर बाबा के मजार के पास से दो तस्करों से 18.67 ग्राम स्मैक बरामद की गई. पुलिस ने बताया कि पकड़े गए स्मैक तस्करों का नाम लल्ला शाह व मिस्कीन हैं. वहीं दूसरी ओर 24 बोतल देसी शराब के साथ एक तस्कर को पीपरपुर सभावाला क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है. जिसके खिलाफ आबकारी अधिनियम में मुकदमा पंजीकृत किया गया है.
पढ़ें-हल्द्वानी में 25 लाख की स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, बरेली से करते थे सप्लाई

चौकी प्रभारी धर्मा वाला रजनीश कुमार ने बताया कि लल्ला शाह से 8.67 ग्राम व मिस्किन से 10 ग्राम स्मैक बरामद की गई है. बताया कि लाला शाह शंकरपुर थाना सहसपुर का निवासी है, जबकि मिस्कीन नवाबगंज बरेली उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. पुलिस द्वारा तस्करों के आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details