उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सहसपुर में लाखों की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

विकासनगर के सहसपुर थाना क्षेत्र में एक हेरोइन तस्कर पुलिस के हाथ लगा है. जिसके पास पुलिस ने करीब 2 लाख रुपए की हेरोइन बरामद की है. जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है. जबकि, आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

By

Published : Aug 15, 2023, 10:52 PM IST

Police Arrested Smuggler With Heroin
विकासनगर नशा तस्कर गिरफ्तार

विकासनगरःपछवादून क्षेत्र में नशे के कारोबार का मकड़जाल फैल चुका है. यही वजह है कि आए दिन नशा तस्करी के मामले सामने आ रहे हैं. हालांकि, कई तस्कर पुलिस के हाथ भी आ रहे हैं. ताजा मामला सहसपुर थाना क्षेत्र का है. जहां पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से 21 ग्राम हेरोइन बरामद हुआ है. वही, आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

बता दें कि सहसपुर थानाध्यक्ष गिरीश नेगी ने अवैध मादक पदार्थों की बिक्री पर अंकुश लगाने और तस्करी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए थाना स्तर पर पुलिस टीम का गठन किया है. इसी टीम ने चेकिंग के दौरान सभावाला क्षेत्र से एक युवक से पूछताछ की गई. जिस पर वो बगले झांकने लगा. ऐसे में पुलिस को शक हुआ और तलाशी ली. तलाशी लेने पर युवक के पास से 21.3 ग्राम हेरोइन बरामद हुआ. जिसके बाद तत्काल उसे गिरफ्तार कर लिया गया.
ये भी पढ़ेंःदेहरादून में Sex Racket का खुलासा, पति और पत्नी चला रहे थे सेक्स का धंधा

सहसपुर थानाध्यक्ष गिरीश नेगी ने बताया कि पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक युवक के पास से हेरोइन बरामद होने पर उसे गिरफ्तार किया गया है. युवक को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी का नाम अरविंद पुत्र स्वर्गीय अर्जुन है. जो उत्तर प्रदेश के बरेली के फरीदपुर का रहने वाला है. युवक के पास से बरामद हेरोइन की अनुमानित कीमत 2.1 लाख बताई जा रही है. जिसे जब्त कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि नशे के खिलाफ चेकिंग अभियान आगे भी जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details