उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हरियाणा से लाई गई 12 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद, तस्कर को भेजा जेल

शहर में नशे के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस ने हरियाणा से लाई जा रही 12 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की है. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

By

Published : Feb 3, 2021, 7:30 PM IST

ऋषिकेश
rishikesh

ऋषिकेश: शहर में नशे के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने 12 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ये शराब हरियाणा से लाई जा रही थी. वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

बता दें कि ऋषिकेश कोतवाली पुलिस ने 12 पेटी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. कोतवाली पुलिस को उस वक्त सफलता मिली जब पुलिस हरिद्वार रोड स्थित 72 सीढ़ी के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इस दौरान हरिद्वार की ओर से आ रही कार को पुलिस ने चेकिंग के लिए रोका. पुलिस को देख ड्राइवर हड़बड़ा गया. कार की तलाशी में पुलिस ने 12 पेटी शराब बरामद की. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

पढ़ेंः शहर भ्रमण पर निकले नैनीताल DM, अनियमितताओं पर अधिकारियों को लगाई फटकार

वहीं, उपनिरीक्षक शिव प्रसाद डबराल ने बताया कि पकड़ी गई शराब हरियाणा ब्रांड की है. शराब तस्करी के आरोप में पुलिस ने कार ड्राइवर सिराजुल हक पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details