उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बरेली से स्मैक लाकर ऊंचे दाम पर ऋषिकेश में बेचते थे, दो तस्कर गिरफ्तार

ऋषिकेश में पुलिस ने दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर सलाखों के पीछे भेज दिया है. वहीं पुलिस की पूछताछ में दोनों तस्करों ने कई चौंकाने वाले राज खोले.

By

Published : Apr 2, 2022, 9:52 AM IST

Updated : Apr 2, 2022, 11:33 AM IST

Rishikesh
पुलिस की गिरफ्त में तस्कर

ऋषिकेश: तीर्थ नगरी में नशे की बढ़ती तस्करी पर रोकथाम के लिए कोतवाली पुलिस के द्वारा अभियान चलाते हुए दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर सलाखों के पीछे भेज दिया है.

कोतवाली पुलिस के मुताबिक चंद्रभागा पुल के पास चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. तभी वहां से दो संदिग्ध आते दिखाई दिए. पुलिस ने दोनों की चेकिंग की तो उनके पास से 11.28 ग्राम स्मैक बरामद हुई. पुलिस तत्काल दोनों को हिरासत में लेते हुए कोतवाली ले आई. जिसके बाद दोनों के खिलाफ NDPS एक्ट में मुकदमा दर्ज किया. पूछताछ करने पर विनोद मस्सी के द्वारा बताया गया कि यह स्मैक वे बरेली उत्तर प्रदेश से सस्ते दामों पर खरीद कर ऋषिकेश क्षेत्र में ऊंचे दामों पर बेचता था, जिससे अच्छा खासा मुनाफा होता था.

पढ़ें-दून के युवक को FB पर युवती से दोस्ती पड़ी महंगी, चैटिंग में अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

वो फिर स्मैक बेचने आया था, जिसमें से कुछ स्मैक उसके द्वारा सुरेंद्र साहनी को बेच दी गई. सुरेंद्र साहनी ने बताया कि वह यह स्मैक विनोद मस्सी से खरीद कर छोटी-छोटी बिट बनाकर ऊंचे दामों में शहर क्षेत्र में बेचता है. वहीं पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया तस्कर विनोद मस्सी टीएचडीसी कॉलोनी ऋषिकेश देहरादून का रहने वाला है, जबकि सुरेंद्र साहनी न्यू त्रिवेणी कॉलोनी चंद्रेश्वर नगर ऋषिकेश देहरादून में रहता है.

Last Updated : Apr 2, 2022, 11:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details