उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अंतर्राज्यीय गिरोह के 6 आरोपी को गिरफ्तार, भारी मात्रा में स्मैक बरामद

पुलिस ने अंतर्राज्जीय गिरोह के 6 स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है. जिनके बास से भारी मात्रा में स्मैक बरामद की गई है. स्मैक तस्कर यूपी के बरेली से स्मैक की तस्करी कर देहरादून में सप्लाई करते थे.

By

Published : Aug 24, 2019, 7:08 AM IST

अंतर्राज्यीय गिरोह के 6 स्मैक तस्कर गिरफ्तार.

देहरादून: राजधानी में नशे के बढ़ते कारोबार को खत्म करने के लिए नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी है. बीते एक हफ्ते में स्मैक तस्करी करने वाले गिरोह के 1 दर्जन से ज्यादा तस्करों को गिरफ्तार किया जा चुका है. पुलिस ने तस्करों से 1 करोड़ रुपए से ज्यादा कीमत की स्मैक बरामद की है.

अंतर्राज्यीय गिरोह के 6 स्मैक तस्कर गिरफ्तार.

पुलिस ने राजधानी में चेकिंग अभियान के दौरान स्मैक की भारी मात्रा के साथ अंतर्राज्यीय गिरोह के 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उत्तर प्रदेश निवासी सभी 6 आरोपियों को एनडीपीएस एक्ट के तहत पहले भी जेल जा चुके है.

पढ़ें:कैलाश मानसरोवर: इस बार चीन ने दी चरण स्पर्श के दर्शन की अनुमति, यात्रा पूरी कर लौटा 14वां दल

अंतर्राज्यीय गिरोह बरेली से स्मैक लाकर देहरादून के विभिन्न शिक्षण संस्थानों और स्कूल-कालेजों के छात्रों व फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूरों को बेचते था. बीते दिनों 2 आरोपियों को स्मैक तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, जिन्होंने पूछताछ के दौरान लोकल स्मैक तस्करों के सम्बन्ध में जानकारी दी.

एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि नशे के खिलाफ अभियान के दौरान 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. इन आरोपियों के पास से 62 ग्राम अवैध स्मैक बरामद की गई. पकड़े गए आरोपियों में तीन आरोपी बरेली ओर तीन आरोपी लोकल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details