उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

स्मैक के साथ पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

पछवादून में नशीले पदार्थों की तस्करी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. हालांकि पुलिस की सख्ती की वजह से तस्कर पकड़े भी जा रहे हैं. ताजा मामला देहरादून जिले के ही सहसपुर थाना क्षेत्र का है, जहां से पुलिस ने नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Aug 1, 2022, 9:38 PM IST

Sahaspur
Sahaspur

विकासनगर:सहसपुर थाना पुलिस ने नशीले पदार्थों के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से पुलिस को करीब 10 ग्राम स्मैक बरामद हुई है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

देहरादून एसएसपी के निर्देश पर जिलेभर में अवैध नशीले पदार्थों की खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. सहसपुर थाना स्तर पर भी पुलिस की एक टीम गठित की गई है, जो नशीले पदार्थों की तस्करी से जुड़ी गतिविधियों पर नजर रखे. उसी टीम ने 10 ग्राम स्मैक के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.
पढ़ें- पुलिस के हत्थे चढ़े दो शातिर चोर, ट्रांसफार्मरों को मिनटों कर देते थे साफ

चौकी प्रभारी धर्मावाला रजनीश कुमार ने बताया कि एक अभियुक्त को चेकिंग के दौरान आसनसोल फतेहपुर धर्मावाला के पास से करीब 10 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा पंजीकृत किया गया. आरोपी का नाम आरिफ पुत्र शकील है, जो यूपी के सहारनपुर जिले के रामपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details