उत्तराखंड

uttarakhand

भागने के लिए गंगा में कूदा बदमाश, पुलिस बोली- बाहर निकल नहीं तो मार देंगे गोली

By

Published : Nov 21, 2019, 7:23 PM IST

पुलिस ने बड़े ही फिल्मी अंदाज में नदी में कूदे बदमाश को कहा कि बाहर निकल नहीं तो गोली मार देंगे. जिसके बाद डर से बदमाश नदी के बाहर निकला और तीनों को गिरफ्तार किया गया.

बिहार

पटना/देहरादून: चोर पुलिस की लुका छिपी का खेल आपने फिल्मों में देखा होगा, लेकिन आज हम आपको दिखाएंगे कि बीच गंगा में कूदकर भाग रहे अपराधी को पुलिस ने कैसे पकड़ा. ताजा मामला पटना के मोकामा का है. जहां डकैती की योजना बनाने वाले अपराधियों पर कार्रवाई के लिए बेगूसराय और पटना पुलिस ने छापेमारी की. जिसमें अपराधी जान बचाने के लिए बीच गंगा में कूद पड़ा. जिसके बाद पुलिस ने उसे नदी के दोनों तरफ से घेर लिया और राइफल तानकर गोली मारने की चेतावनी देने लगे, फिर क्या था अपराधी ने पुलिस के आगे सरेंडर कर दिया.

गंगा में कूदे बदमाश पर पुलिस ने तानी राइफल

दरअसल, मोकामा के राजेंद्र पुल पर सड़क और ट्रेन वाले हिस्से में लुटेरों का आतंक है. लुटेरे खासकर रेल यात्रियों को निशाना बनाते हैं. यहां तक कि रेल और सड़क वाले हिस्से में ये लोग यात्रियों से छिनतई की घटनाओं को अंजाम देते हैं. इसी अपराध को रोकने के लिए गुरुवार को छापेमारी की गई.

पढ़ें- काशीपुरः शराब ठेके पर मिली एक्सपायरी डेट की बीयर, हंगामा

फिल्मी अंदाज में बोली पुलिस
पुलिस को सूचना मिली थी कि राजेंद्र पुल पर हथियार से लैस अपराधी लूट के फिराक में हैं. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की. पुलिस को देखकर अपराधी सड़क वाले हिस्से से नीचे रेल हिस्से की ओर भागने लगे. लेकिन, पुलिस ने रणनीति बनाकर दो अपराधियों को दबोच लिया. इसी बीच एक बदमाश जान बचाने के लिए गंगा नदी में कूद पड़ा. जिसके बाद पुलिस ने राइफल तान कर अपराधी को नदी से बाहर निकलने की सलाह दी. पुलिस ने बड़े ही फिल्मी अंदाज में नदी में कूदे बदमाश को कहा कि बाहर निकल नहीं तो गोली मार देंगे. जिसके बाद डर से बदमाश नदी के बाहर निकला और उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया. बता दें कि पुलिस ने इनके पास कई हथियार बरामद किए हैं.

पढ़ें-उत्तरकाशीः भागीरथी नदी में गिरी कार, चालक की मौत

पहले भी हो चुकी है गिरफ्तारी
बता दें कि मोकामा के राजेंद्र पुल पर बीते एक सप्ताह में दो बार अपराधियों की गिरफ्तारी की गई. इन अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद लूट और चोरी की घटनाओं में भी कमी आने की उम्मीद पुलिस को है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details