उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

नरेंद्र नगर में नाबालिग से दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

ऋषिकेश में नाबालिग से दुष्कर्म (Rishikesh minor raped case) के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद बीती रात 8 वर्षीय बच्ची रोते हुए घर पहुंची थी. परिजनों के पूछने पर उसने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया.

By

Published : Dec 10, 2021, 12:33 PM IST

Updated : Dec 10, 2021, 12:50 PM IST

rishikesh
ऋषिकेश में नाबालिग से दुष्कर्म

ऋषिकेश:नरेंद्र नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक नाबालिग से दुष्कर्म (Rishikesh minor raped case) का मामला सामने आया है. पुलिस के अनुसार गांव में रहने वाले मजदूर ने 8 साल की बच्ची को हवस का शिकार बनाया है. मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Rape accused arrested) कर लिया है. साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

पुलिस के अनुसार घटना के बाद बीती रात 8 वर्षीय बच्ची रोते हुए घर पहुंची. परिजनों ने जब रोने का कारण पूछा तो बच्ची ने अपने साथ हुई घटना का जिक्र किया. जिससे परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. जैसे ही मामला नरेंद्र नगर थाने पहुंच, पुलिस ने नाबालिग के बयान लेने के बाद मेडिकल परीक्षण कराया. रिपोर्ट में नाबालिग के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ें-साली की हत्या के दोषी जीजा को आजीवन कारावास की सजा, शव को जलाकर नहर में फेंका था

नरेंद्र नगर थाना अध्यक्ष प्रदीप पंत ने बताया कि आरोपी की पहचान प्रमोद कुमार, निवासी जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है. उन्होंने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. घटना को लेकर ग्रामीणों में खासा आक्रोश है. ग्रामीणों ने पुलिस से बाहर से आए लोगों का सत्यापन करने की मांग फिर से की है.

Last Updated : Dec 10, 2021, 12:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details