उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

Dehradun Murder: महिला से अवैध संबंधों के चलते की गई थी पति की हत्या, पांचवां आरोपी बागपत से अरेस्ट

देहरादून के गुच्चूपानी में घूमने आए एक शख्स की हत्या कर दी गई थी. मामले में अवैध संबंध की बात सामने आई थी. पुलिस ने मामले में पांच आरोपियों को पहले की गिरफ्तार कर लिया था. एक आरोपी लंबे समय से फरार चल रहा था. पुलिस ने फरार आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jan 16, 2023, 6:59 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

देहरादून: उत्तराखंड पुलिस अपराधियों पर सख्त रुख अपना रही है. साथ ही अपराधियों की धरपकड़ तेज कर दी है. कोतवाली कैंट पुलिस ने हत्या के अपराध में फरार चल रहे 10 हजार के इनामी अपराधी को बिराल बस अड्डे बागपत के पास से गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया. आरोपी ने अपने पांच साथियों के साथ मिलकर गुच्चूपानी में एक युवक की हत्या की घटना को अंजाम दिया था.

पांच आरोपी पहले गिरफ्तार:गौर हो कि29 नवंबर 2022 को तौकीर द्वारा कोतवाली कैंट में मुकदमा पंजीकृत कराया गया था कि उसका भाई मोसिन गुच्चूपानी में घूमने आया था. अज्ञात आरोपियों द्वारा उसकी हत्या कर दी गई है. पुलिस जांच के दौरान हत्या में छह अभियुक्तों की मौजूदगी सामने आई थी. जिसके आधार पर पांच आरोपियों को 1 दिसंबर 2022 को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेजा गया था. घटना के बाद से ही अभियुक्त रईस लगातार फरार चल रहा था.
पढ़ें-Haridwar Pathologist Murder: कार्तिक के विश्वपात्र कर्मचारी ही निकले हत्यारे, फिरौती मांगने से पहले की हत्या

जांच में अवैध संबंध आए सामने:अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए अभियुक्त के घर और संभावित ठिकानों पर पूर्व में कई बार दबिश दी गयी थी. सीसीटीवी की मदद व मुखबिर के सहयोग से एसओजी लगातार अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही थी. अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी द्वारा 10 हजार का इनाम घोषित किया गया था.

कैंट पुलिस द्वारा दोबारा अभियुक्त के पते ग्राम कंडेरा थाना रमाला जिला बागपत उत्तर प्रदेश में दबिश दी गई. वहां पर मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त रईस को किशनपुर बिराल बस अड्डे के पास से गिरफ्तार किया गया. एसपी सिटी सरिता डोभाल ने बताया कि अवैध संबंधों के चलते ये हत्या की गई है. क्योंकि आरोपी के पड़ोस में रहने वाली महिला से संबंध थे. अक्सर उसका पति उसके साथ मारपीट करता रहता था. जिसे रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या की साजिश रची गई और मौका देखकर ठिकाने लगाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details