उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Aug 30, 2021, 10:13 PM IST

ETV Bharat / state

विकासनगर गोलीकांड के तीनों आरोपी गिरफ्तार, बुलेट बरामद

विकासनगर के जीवनगढ़ में पंकज बहल को गोली मारकर फरार हुए आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया है. उधर, घायल पंकज बहल का इलाज जारी है.

vikasnagar firing case
विकासनगर गोली कांड

विकासनगरः जीवनगढ़ में दिनदहाड़े युवक को गोली मारकर फरार चल रहे आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपियों से सघन पूछताछ कर रही है. साथ ही पुलिस ने गोली कांड में इस्तेमाल बुलेट भी बरामद कर लिया है. मंगलवार सुबह पुलिस आरोपियों की निशानदेही पर तमंचा बरामद करेगी. उधर, गोली लगने से घायल पंकज बहल का देहरादून के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है.

गौर हो कि बीते 28 अगस्त को विकासनगर के जीवनगढ़ में दिनदहाड़े गोलियां चली थी. जिससे लोग दहशत में आ गए थे. घटना में गोली लगने से एक 30 वर्षीय युवक पंकज बहल गंभीर रूप से घायल हो गया था. जिसकी गंभीर हालत को देखते हुए देहरादून रेफर किया गया है. जबकि, गोली कांड को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए थे. पीड़ित पंकज पहल की पत्नी मनीषा ने कोतवाली विकासनगर में तीन नामजद युवकों के खिलाफ लिखित तहरीर दी थी.

ये भी पढ़ेंःपहले घर से बाहर बुलाया फिर घसीटकर ले गए साथ, पेट में मारी गोली

वहीं, पुलिस ने धारा 307, 34 आईपीसी के तहत अभियोग पंजीकृत किया. आरोपियों की धरपकड़ के लिए स्थानीय पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही थी. जानकारी के मुताबिक गोलीकांड के आरोपी रोहित तोमर, शुभम चौहान और शुभम शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, विकासनगर कोतवाल प्रदीप बिष्ट ने बताया कि जीवनगढ़ गोलीकांड का खुलासा मंगलवार को किया जाएगा.

जानें पूरा घटनाक्रम: पंकज की मां और बहन ने पुलिस को बताया कि जब ये घटना हुई, तब पंकज घर पर ही था और बाकी सदस्य घर के बाकी कामों में व्यस्त थे. दोपहर करीब दो बजे के आसपास बाइक सवार तीन युवक उनके घर पहुंचे. युवकों ने पंकज को आवाज देकर बाहर बुलाया. जैसे ही पंकज घर के मेन गेट पर पहुंचा तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी.

गोली पंकज के हाथ से होकर गुजरी. गोली की आवाज सुनकर परिवार वाले भी बाहर आए तो बदमाशों ने उन्हें धक्का देकर बाहर से गेट बंद कर दिया और पंकज को घसीट कर ले गए. आगे ले जाकर उन्होंने पंकज के पेट में एक और गोली मारी, जिससे पंकज लहुलूहान हो गया. इसके पहले स्थानीय लोग कुछ करते आरोपी मौके से फरार हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details