उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेशः 20 लीटर कच्ची शराब के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Dec 21, 2019, 1:17 PM IST

ऋषिकेश में पुलिस ने मादक ने मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ अभियान चला रखा है. इस कड़ी में पुलिस ने एक महिला को 20 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया है.

police-arrested-a-woman-smuggler
20 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ महिला गिरफ्तार

ऋषिकेश:तीर्थनगरी में अवैध शराब के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत देर शाम पुलिस ने 20 लीटर कच्ची शराब के साथ एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने महिला के खिलाफ संबधित धाराओं में मुकदमा दर्जकर उसे जेल भेज दिया है. पुलिस ने कहा कि नशे के खिलाफ उनका अभियान आगे भी जारी रहेगा.

अवैध शराब तस्करी के खिलाफ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जिले में लगातार अभियान चलाया जा रहा है. वहीं, इस अभियान के तहत पुलिस ऋषिकेश क्षेत्र में चेकिंग अभियान चला रही है. इस दौरान देरशाम श्यापुर के पास से पुलिस ने एक महिला तस्कर को 20 लीटर कच्ची शराब की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ेः CAA : उप्र के कई शहरों में हिंसक प्रदर्शन, छह प्रदर्शनकारियों की मौत

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि जनपद में नशे को जड़ से समाप्त करना है. पकड़ी गई महिला के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्जकर जेल भेज दिया है. कच्ची शराब की तस्करी करने वाली महिला का नाम अमरजीत कौर है. साथ ही अवैध शराब के खिलाफ लगातार अभियान जारी रहेगा और तस्करी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details