उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

देहरादून को 'उड़ता पंजाब' बनाना चाहते थे तस्कर, पुलिस ने तीनों को किया अरेस्ट

राजधानी देहरादून में क्लेमनटाउन पुलिस ने देर रात आशारोड़ी चेकपोस्ट पर चेकिंग के दौरान तीन तस्करों को धर दबोचा.

By

Published : Nov 15, 2019, 10:47 AM IST

चरस तस्कर

देहरादूनः राजधानी में नशे के खिलाफ बड़े स्तर पर अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के तहत क्लेमनटाउन पुलिस ने देर रात आशारोड़ी चेकपोस्ट पर चेकिंग के दौरान तीन तस्करों को धर दबोचा. सहारनपुर से देहरादून की तरफ कार से आ रहे हेमप्रीत, समीर और वरुण को अवैध चरस के साथ गिरफ्तार किया. पुलिस द्वारा तीनो आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर न्यायालय में पेश कर जेल भेजा गया. पुलिस द्वारा आरोपियों से पूछताछ पर अन्य तस्करों के सम्बंध में कई महत्वपूर्ण जानकारी मिली है जिस पर पुलिस सख्त कार्रवाई के मूड में है.

एसएसपी के निर्देशन में देहरादून जनपद में अवैध नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के तहत पुलिस द्वारा अलग-अलग टीमें बनाकर नशा तस्करों की धड़पकड़ जारी है. अभियान के तहत क्लेमनटाउन पुलिस ने देर रात आशारोड़ी चेकपोस्ट पर चेकिंग के दौरान जिप्सी कार में सहारनपुर से देहरादून की तरफ आ रहे तीन आरोपी हेमप्रीत, समीर और वरुण को 410 ग्राम अवैध चरस के साथ गिरफ्तार किया.

यह भी पढ़ेंः किसान के खाते से उड़ाए 38 हजार, सहकारी गन्ना समिति के सुपरवाइजर पर मुकदमा दर्ज

सीओ सदर अनुज कुमार ने जानकारी दी कि आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि तीनों आरोपी नशे के आदी हैं. रुपए कमाने के लालच के कारण आरोपी चरस उत्तरकाशी से सस्ते दामों पर खरीदकर देहरादून के शिक्षण संस्थान के छात्रों और अन्य स्थानीय लोगों को महंगे दामों में चरस बेचते हैं. साथ ही आरोपियों द्वारा पूछताछ पर अन्य तस्करों के सम्बंध में महत्वपूर्ण जानकारी हासिल हुई है जिसमें जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details