उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

देहरादून: गणतंत्र दिवस को लेकर पुलिस प्रशासन सतर्क, सघन चेकिंग अभियान जारी

राजधानी में गणतंत्र दिवस को लेकर पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया है. इसके साथ ही डीआईजी ने सभी मार्गों पर सघन चेंकिंग के निर्देश दिए हैं.

By

Published : Jan 25, 2020, 2:44 PM IST

dehradun
पुलिस प्रशासन सतर्क

देहरादून: राजधानी देहरादून में गणतंत्र दिवस को लेकर प्रशासन तैयारियों में जुट गया है. जिसको लेकर प्रशासन ने देहरादून के परेड ग्राउंड में कार्यक्रम की व्यवस्था दुरुस्त कर ली है. वहीं, बात करें सुरक्षा की तो पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सतर्क नजर आ रहा है. डीआईजी के अनुसार, गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में होने वाली परेड को लेकर ग्राउंड में सुरक्षा की कोई कमी नहीं होगी. सभी अधिकारियों को निर्देशित कर दिया गया है.

पुलिस प्रशासन सतर्क

सुरक्षा के मद्देनजर परेड ग्राउंड और उसके आसपास 13 स्थानों पर बैरियर लगाकर पुलिस चेकिंग कर रही है. साथ ही जिले में प्रवेश करने वाले मार्गों पर भी बैरियर लगाकर प्रभावी चेकिंग करने के निर्देश दिए गए हैं. जिले के महत्वपूर्ण स्थानों और भीड़भाड़ वाले इलाकों जैसे-बस स्टेशनों, रेलवे स्टेशनों, सिनेमाघरों होटलों, कस्बों और ढाबों पर थाना पुलिस, बीडीएस और डॉग स्क्वॉयड की संयुक्त टीम सघन चेकिंग करेगी.

ये भी पढ़ें:हरिद्वार: पंडितों की पोथी हुई गुजरे जमाने की बात, अब Digital हुए ज्योतिषाचार्य

डीआईजी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि 26 जनवरी को लेकर जो अलर्ट है उसको लेकर पुलिस बल की तैनाती की गई है. साथ ही जो संदिग्ध जगहों पर लगातार चेकिंग की जा रही है. इसके अलावा पुलिस बल ओर पीएसी की ड्यूटी तैनाती कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details