उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश: मास्क नहीं पहनने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त, 47 का किया चालान

By

Published : Jul 12, 2020, 4:20 PM IST

ऋषिकेश में पुलिस ने सरकार के आदेश पर बिना मास्क लगाए घूम रहे लोगों के खिलाफ अभियान चलाया. इस दौरान पुलिस ने बिना मास्क पहने घूम रहे लगभग 47 लोगों का चालान किया.

rishikesh
पुलिस ने की कार्रवाई

ऋषिकेश:कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए राज्य सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन के तहत हफ्ते में 2 दिन लॉकडाउन लगाया गया है. इसी कड़ी में पुलिस नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है. वहीं, पुलिस की ओर से चलाए गए अभियान के दौरान बिना मास्क के घूम रहे करीब 47 लोगों के चालान काटने की कार्रवाई की गई. पुलिस ने चालान कर करीब 4,700 रुपए वसूले.

दरअसल, कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए प्रशासन की ओर से लगातार लोगों को मास्क पहनने के लिए कहा जा रहा है. लेकिन कुछ लोग अभी भी प्रशासनिक आदेश का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे हैं. इसलिए पुलिस ऐसे लोगों के खिलाफ लगातार अभियान चलाकर कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में पुलिस ने बिना मास्क पहने घूम रहे लगभग 47 लोगों के खिलाफ चालान करने की कार्रवाई की है.

ये भी पढ़ें: 2022 चुनावी दंगल से पहले गिले शिकवे हुए दूर, साथ चलने को 'दिग्गज' मजबूर

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पुलिस की ओर से अलग-अलग स्थानों पर बिना मास्क के बाहर निकलने वाले लोगों के खिलाफ अभियान चलाया गया. इस दौरान करीब 47 लोग बिना मास्क के घूमते पाए गए. इनका चालान कर मौके पर लगभग 4,700 रुपए वसूले गए. वहीं, उन्होंने बताया कि पुलिस का ये अभियान बदस्तूर जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details