उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया PNB का मैनेजर, रिश्वत लेते CBI ने किया था गिरफ्तार

सीबीआइ ने पीएनबी के सीनियर मैनेजर राजकुमार को देहरादून कोर्ट में पेश किया. जहां न्यायालय ने आरोपी बैंक मैनेजर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. आरोपी को द्वितीय अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी रिंकी साहनी की कोर्ट में पेश किया गया.

By

Published : Feb 4, 2019, 5:43 PM IST

देहरादून:सीबीआइ ने पीएनबी के सीनियर मैनेजर राजकुमार को देहरादून कोर्ट में पेश किया. जहां न्यायालय ने आरोपी बैंक मैनेजर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. आरोपी को द्वितीय अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी रिंकी साहनी की कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने आरोपी के खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए उसे जेल में ही मेडिकल ट्रीटमेंट दिये जाने के आदेश दिये.

बता दें कि दून के चंद्रबनी निवासी कुणाल शर्मा का भुड्डी गांव में सीमेंट का कारोबार है. कुछ समय पहले फूलचंद नारी शिल्प इंटर कॉलेज के पास स्थित पीएनबी की शाखा से पांच लाख रुपये के मुद्रा लोन के लिए आवेदन किया था. सभी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद सीनियर बैंक मैनेजर लोन पास करने में अड़चने लगाने लगा.

गिरफ्तारी से दो दिन पहले कुणाल ने जब लोन को बिजनेस के लिए जरूरी बताया तो सीनियर मैनेजर ने कहा कि जल्दी लोन पास कराना है तो 50 हजार देने होंगे. हालांकि, बाद में 40 हजार में सौदा तय हो गया. जिसकी शिकायत उसने सीबीआई से की. जिसके बाद शनिवार को टीम ने सीनियर बैंक मैनेजर राजकुमार निवासी आर्यनगर को 40 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details