उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Feb 18, 2021, 10:36 PM IST

ETV Bharat / state

21 फरवरी को BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, बंशीधर भगत भी रहेंगे मौजूद

21 फरवरी को दिल्ली में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में पीएम मोदी हिस्सा लेंगे.

pm-modi-will-participate-in-bjps-national-executive-meeting
21 फरवरी को भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी में हिस्सा लेंगे पीएम मोदी

देहरादून: 21 फरवरी को दिल्ली में भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की जाएगी. इस बैठक में खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे. प्रदेश की तरफ से प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत और संगठन महामंत्री अजय कुमार शामिल होंगे. जिसमें पार्टी की रीति नीति और उपलब्धियों को लेकर चर्चा की जाएगी. साथ ही केंद्र द्वारा कुछ टारगेट भी राज्यों को दिए जाएंगे.

21 फरवरी को भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी में हिस्सा लेंगे पीएम मोदी

चमोली आपदा के कारण उत्तराखंड भाजपा के कई कार्यक्रमों पर ब्रेक लग गया था. इसमें कई ऐसे कार्यक्रम भी थे. जिन्हें आपात स्थिति को देखते हुए स्थगित कर दिया गया. अब 21 तारीख को दिल्ली में होने वाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद उत्तराखंड में भाजपा के लगातार कार्यक्रम जारी किए जाएंगे.

पढ़ें-NH 74 भूमि मुआवजे घोटाले मामले के आरोपी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

उत्तराखंड में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे के बाद पार्टी ने कई बड़े कार्यक्रम प्लान किए थे, लेकिन चमोली में आई दैवीय आपदा की वजह से भाजपा के यह कार्यक्रम स्थगित हो गए. प्रदेश अध्यक्ष बंधीधर भगत ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए एक बड़े मंथन शिविर की योजना बनाई गई थी.

लेकिन अचानक आई आपदा की वजह से सभी कार्यक्रम 20 फरवरी तक स्थगित कर दिए गए हैं. अब 21 फरवरी को दिल्ली में होने जा रही केंद्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद तमाम कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details