उत्तराखंड

uttarakhand

PM मोदी ने 'मेरा बूथ, सबसे मजबूत' कार्यक्रम को किया संबोधित, BJP प्रदेश ने कहा- नरेंद्र मोदी के हाथ में देश एकदम सुरक्षित

By

Published : Feb 28, 2019, 3:36 PM IST

Updated : Feb 28, 2019, 9:41 PM IST

ऋषिकेश के नगर निगम सभागार में आज भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे. यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यकर्ताओं से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संवाद किया. इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि नरेंद्र मोदी के हाथ में देश एकदम सुरक्षित है.

rishikesh

ऋषिकेश:आज वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए 'मेरा बूथ, सबसे मजबूत' कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये देशभर में करीब 15,000 स्थानों पर भाजपा कार्यकर्ताओं, वॉलंटियर्स और समर्थकों को संबोधित किया. इस मौके पर ऋषिकेश में हुए कार्यक्रम में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट,विस अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ऋषिकेश के नगर निगम सभागार में भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे. यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यकर्ताओं से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संवाद किया. इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि नरेंद्र मोदी के हाथ में देश एकदम सुरक्षित है, यही कारण है कि आज पूरा विपक्ष और पूरा देश उनके साथ खड़ा है.

पीएम मोदी ने किया संबोधन

विधानसभा अध्यक्ष और स्थानीय विधायक प्रेमचंद अग्रवाल का कहना है कि आज देश में भले ही तनाव का माहौल हो लेकिन सभी राजनीतिक दल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़े हैं. उन्होंने कहा कि आज देश के अंदर एक जज्बा पैदा हुआ है, जिसको वे सलाम करते हैं.

Last Updated : Feb 28, 2019, 9:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details