उत्तराखंड

uttarakhand

श्रद्धालुओं को लेकर पूर्णागिरि जा रही पिकअप पलटने से 2 की मौत, 8 घायल

By

Published : Apr 3, 2022, 1:25 PM IST

श्रद्धालुओं को लेकर उत्तराखंड के टनकपुर स्थित पूर्णागिरी मंदिर जा रही तेज रफ्तार पिकअप पीलीभीत में पुलिया से टकराकर खाई में पलट गई. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

pilibhit
हादसे में दो की मौत.

देहरादून/पीलीभीत: श्रद्धालुओं को लेकर उत्तराखंड के टनकपुर स्थित पूर्णागिरी मंदिर जा रही तेज रफ्तार पिकअप पुलिया से टकराकर खाई में पलट गई. हादसे में पिकअप सवार दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू अभियान चलाकर घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया.

बदायूं के रहने वाले 12 से अधिक लोग पिकअप पर सवार होकर उत्तराखंड के पूर्णागिरि माता के मंदिर दर्शन करने जा रहे थे. शनिवार की देर रात पीलीभीत के जहानाबाद थाना क्षेत्र के जतीपुर गांव के पास पहुंचते ही पिकअप पुलिया से टकराकर खाई में पलट गई. हादसे के दौरान पुलिया पर चौकीदारी कर रहे बहराइच निवासी धनीराम व पिकअप सवार एक युवक की मौत हो गई. वहीं बदायूं निवासी टेम सिंह, महाराज सिंह, रूपेश, सुदेश, कुंदन, राम बहादुर व सेतु समेत आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

यह भी पढ़ें-हल्द्वानी में अल्मोड़ा के युवक का पेड़ से लटका मिला शव, मौके पर मिला सोसाइड नोट

हादसे की सूचना पर जहानाबाद पुलिस मौके पर पहुंची घायलों को रेस्क्यू कर एंबुलेंस व निजी वाहनों की मदद से जिला अस्पताल भिजवाया. जहानाबाद थाना अध्यक्ष प्रभाष चंद्र ने बताया कि घायलों का इलाज जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details