उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पूर्व सीएम हरीश रावत और विजय बहुगुणा की गुफ्तगू करते तस्वीर वायरल

प्रदेश के पूर्व सीएम हरीश रावत और विजय बहुगुणा की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो के वायरल होने से राजनीतिक गलियारों में हलचल शुरू हो गई है.

By

Published : Dec 10, 2019, 12:03 AM IST

photo viral
पूर्व सीएम हरीश रावत और विजय बहुगुणा

देहरादून: पूर्व सीएम हरीश रावत की सरकार गिराने के लिए बगावत का झंडा बुलंद करने वाले विजय बहुगुणा फिर एक बार हरदा के साथ हो गए हैं. ये कयासबाजी सोशल मीडिया में वायरल होने वाली उस फोटो के कारण शुरू हो गई है, जिसमें दोनों दिग्गज नेता एक साथ बैठकर गुफ्तगू कर रहे हैं.

उत्तराखंड की राजनीति में कई सवाल पैदा करती एक फोटो सोमवार को सोशल मीडिया वायरल हुई. फोटो में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय समेत विजय बहुगुणा भी दिखाई दे रहे हैं. ये फोटो इसलिए खास है क्योंकि हरीश रावत और विजय बहुगुणा के बीच की दूरियां किसी से छुपी नहीं हैं. 2016 में हरीश रावत की सरकार गिराने के लिए विजय बहुगुणा के नेतृत्व में ही कई विधायकों ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया था. ऐसे में इन दो दिग्गजों की एक साथ गुफ्तगू करती तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिससे कई निहितार्थ भी निकाले जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:जब कोई हो मुसीबत में बेहिचक करें मदद, घायल को नजरअंदाज करने से पहले जरूर पढ़ें यह खबर

बताया जा रहा है कि ये फोटो देहरादून के जॉलीग्रांट एयरपोर्ट की है, जहां विजय बहुगुणा दिल्ली की फ्लाइट लेट होने के चलते वीआईपी लांज में रुके थे. इस दौरान वीआईपी लांज में पहले से ही मौजूद पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय से उनकी मुलाकात हुई. बहरहाल भले ही ये मुलाकात अचानक हुई हो, लेकिन इस दौरान खींची गई इस फोटो के वायरल होने से राजनीतिक गलियारों में कई तरह के सवाल उठने लगे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details