उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लूट का खुलासा न होने से व्यवसायियों में रोष, पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल

सरेआम बाइक सवार चार बदमाशों द्वारा लूट की घटना से प्रेम नगर व्यापारियों में दहशत का माहौल है. घटना के विरोध में मंगलवार प्रेमनगर व्यापारियों बाजार बंद कर रोष जताया.

By

Published : Jun 25, 2019, 3:23 PM IST

घटना से व्यवसायियों में रोष.

देहरादून: राजधानी देहरादून में पुलिस के लिए अपराधियों पर नकेल कसना चुनौती बनता जा रहा है. बीती रात थाना प्रेम नगर के समीप पेट्रोल पंप व्यवसायी से हुई लूट की घटना की पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर पाई है. वहीं, अपराधी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं. जिसने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था के दावों की कलई खोल कर रख दी है. घटना के बाद से व्यवसायियों में दहशत का माहौल है. जबकि, पुलिस अपराधियों तक पहुंचने के लिए घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है.

घटना की जानकारी देते प्रत्यक्षदर्शी.

गौर हो कि सरेआम बाइक सवार चार बदमाशों द्वारा लूट की घटना से प्रेम नगर व्यापारियों में दहशत का माहौल है. घटना के विरोध में मंगलवार प्रेमनगर व्यापारियों बाजार बंद कर रोष जताया. उधर, इस घटना के विरोध में देहरादून पेट्रोल पंप संचालकों ने भी पंप बंद कर शहर में कानून व्यवस्था के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया. बता दें कि प्रेम नगर ठाकुरपुर स्थित पेट्रोल पंप मालिक के बेटे गगन भाटिया अपनी कार से दशहरा ग्राउंड पहुंचे ही थे तभी अचानक बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और विरोध करने पर गोली मारकर घायल कर रुपये लूटकर फरार हो गए.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घायल गगन भाटिया बदमाशों से काफी देर तक संघर्ष करते रहे, लेकिन बदमाश लूट का रुपया लेकर मौके से फरार हो गए. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि स्कूटी और बाइक सवार चार बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया दोनों ही वाहनों के नंबर यूपी के थे और बदमाश योजनाबद्ध तरीके से घटना को अंजाम देने आए हुए थे.

वहीं, ये पूरी वारदात पास में ही लगे एक घर के सीसीटीवी में कैद हो गई. जबिक, अपराधी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं. जिसने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था के दावों की कलई खोल दी है. घटना के बाद से व्यवसायियों में दहशत का माहौल है. व्यवसायियों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खडे़ करते हुए इस मामले के जल्द खुलासे की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details