उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार-देहरादून हाईवे पर ट्रक से कुचल कर साइकिल सवार की मौत, ड्राइवर मौके से फरार

By

Published : Dec 8, 2022, 9:12 PM IST

रायवाला थाना क्षेत्र में हरिद्वार देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग पर साइकिल सवार ट्रक की चपेट में आ गया. हॉस्पिटल में उपचार के दौरान व्यक्ति की मौत हो गई.

road accident
road accident

ऋषिकेश:हरिद्वार देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग पर छिद्दरवाला के समीप सड़क किनारे चल रहे साइकिल सवार को अज्ञात ट्रक चालक ने जोरदार टक्कर मार दी. गंभीर हालत में साइकिल सवार को एम्स ऋषिकेश लाया गया, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

इस घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया, जिसकी धरपकड़ में पुलिस जुट गई है. फिलहाल शव पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. रायवाला थाना पुलिस के मुताबिक नरेश सेमवाल पुत्र जगदीश प्रसाद निवासी चक जोगीवाला सुबह अपने घर से लालतप्पड़ स्थित इंडस्ट्रियल एरिया में ड्यूटी करने के लिए साइकिल पर निकला. रास्ते में पीछे से आ रहे ट्रक ने साइकिल को जोरदार टक्कर मार दी. घटना में नरेश सेमवाल लहूलुहान होकर जख्मी हालत में सड़क पर गिर पड़ा. सूचना मिलने के बाद रायवाला थाना पुलिस मौके पर पहुंची.
पढ़ें-रिद्वार सड़क हादसे में पिता बेटी की मौत, मां और दो बच्चे हायर सेंटर रेफर

पुलिस ने घायल हुए नरेश सेमवाल को उपचार के लिए एम्स ऋषिकेश भेजा, जहां उपचार के दौरान नरेश ने दम तोड़ दिया. घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया. रायवाला थाना अध्यक्ष भूवनचंद्र पुजारी ने बताया कि ट्रक चालक की धरपकड़ के प्रयास पुलिस ने शुरू कर दिए हैं. मामले में पुलिस सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details