उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून: पंखे से लटककर युवक ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 20, 2020, 2:14 PM IST

नेहरू कॉलोनी क्षेत्र के अंतर्गत एक युवक ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है कि युवक पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में था.

person commits suicide
युवक ने की आत्महत्या

देहरादून:राजधानी में बीती रात एक व्यक्ति द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. व्यक्ति ने अपने घर में पंखे से लटककर सुसाइड कर लिया है. परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, साथ ही आत्महत्या करने के कारणों का पता लगाने में जुट गई है.

थाना नेहरू कॉलोनी क्षेत्र के अंतर्गत फव्वारा चौक के पास बीती देर रात एक व्यक्ति ने पंखे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. परिजनों के मुताबिक, हरीश बिष्ट पिछले काफी दिनों से टीबी की बीमारी से ग्रसित था और उसका इलाज जॉलीग्रांट में चल रहा था. कल रात खाना खाकर युवक सोने के लिए अपने कमरे में चला गया. सुबह काफी देर तक युवक जब अपने कमरे से नहीं निकलने के बाद उसके मामा ने कमरे का दरवाजा तोड़ दिया. ऐसे में युवक को फांसी में लटकता देख सबके होश फाख्ता हो गए, आनन-फानन में उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी.

ये भी पढ़ें: विश्व शरणार्थी दिवस: एक-एक व्यक्ति का योगदान मायने रखता है

इस मामले में थाना नेहरू कॉलोनी प्रभारी दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि युवक के आत्महत्या करने की सूचना मिली थी. परिजनों के मुताबिक, वो पिछले काफी समय से डिप्रेशन में चल रहा था. हालांकि, मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, युवक द्वारा आत्महत्या करने के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details