उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड के मेडिकल कॉलेजों को मिलेगी स्थायी फैकल्टी, यहां देखें रिजल्ट

By

Published : Nov 12, 2020, 10:41 PM IST

उत्तराखंड चिकित्सा सेवा चयन बोर्ड ने गुरुवार को मेडिकल कॉलेजों के लिए विभिन्न पदों को लेकर किए गए इंटरव्यू के परिणाम घोषित कर दिए हैं.www.ukmssb.org पर साक्षात्कार के परिणामों को देखा जा सकता है.

medical-colleges-of-uttarakhand
medical-colleges-of-uttarakhand

देहरादून: उत्तराखंड के मेडिकल कॉलेजों के लिए अच्छी खबर है. काफी समय बाद आखिरकार चयन बोर्ड ने साक्षात्कार के परीक्षा परिणाम घोषित कर दिए हैं. ऐसे में स्थाई फैकल्टी के लिए इंतजार कर रहे प्रदेश के तीन मेडिकल कॉलेजों को स्थाई फैकेल्टी भी मिल गई है.

उत्तराखंड चिकित्सा सेवा चयन बोर्ड ने गुरुवार को मेडिकल कॉलेजों के लिए विभिन्न पदों को लेकर किए गए इंटरव्यू के परिणाम घोषित कर दिए हैं. दरअसल, मेडिकल कॉलेजों में स्थाई फैकल्टी को लेकर 12 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक साक्षात्कार करवाए गए थे, जिसके बाद से ही इंटरव्यू में शामिल चिकित्सक नियुक्ति का इंतजार कर रहे थे. वहीं, अब यह इंतजार खत्म हो गया है और बोर्ड ने परिणाम भी घोषित कर दिए हैं. चयन बोर्ड ने परिणामों को अपनी वेबसाइट पर भी डाल दिया है. ऐसे में www.ukmssb.org पर साक्षात्कार के परिणामों को देखा जा सकता है.

पढ़ें-बिहार चुनाव पर बोले पीसीसी चीफ प्रीतम सिंह, PM मोदी की जेब में है चुनाव आयोग

परीक्षा नियंत्रक प्रोफेसर विजय जुयाल के अनुसार, बोर्ड की तरफ से 46 प्रोफेसर, 61 एसोसिएट प्रोफेसर और 2 असिस्टेंट प्रोफेसर की नियुक्ति के लिए विज्ञापन जारी किया गया था. जिसमें प्रोफेसर पद पर 21 और एसोसिएट प्रोफेसर के पद के लिए 38 अभ्यर्थियों का चयन किया गया है. इनकी सूची वेबसाइट पर भी अपलोड कर दी गई है. उधर, असिस्टेंट प्रोफेसर का परिणाम अभी बाद में अलग से जारी किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details