उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Nov 29, 2021, 9:23 PM IST

ETV Bharat / state

मसूरी माल रोड पर वेब सीरीज की शूटिंग से स्थानीय परेशान, यूनिट के साथ हुई नोकझोंक

मसूरी में वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. इस दौराान स्थानीय लोगों और शूटिंग यूनिट के बीच नोकझोंक भी हुई.

people-upset-due-to-shooting-of-web-series-on-mussoorie-mallroad
मसूरी में बेब सीरीज की शूटिंग से लोगों को परेशानी

मसूरी: माल रोड पर आजकल 24 फ्रेम्स मीडिया द्वारा वेब सीरीज नजदीकियां की शूटिंग की जा रही है. शूट के दौरान रोड को पूरी तरह से बंद कर दिया गया. जिसके कारण लोगों को परेशानियों से दो-चार होना पड़ा. स्थानीय लोगों ने जब इस बारे में शूटिंग यूनिट के लोगों से बात की तो उन्होंने स्थानीय लोगों के साथ अभद्रता की. इस दौरान शूटिंग यूनिट और स्थानीय लोगों के बीच झड़प भी हुई.

स्थानीय लोगों का कहना है कि माल रोड एक व्यस्तम इलाका है. यहां लगातार पैदल और वाहनों की आवाजाही रहती है. ऐसे में शाम 4 बजे तक माल रोड पर शूटिंग की अनुमति दिया जाना उचित नहीं है. उन्होंने कहा इसके कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. लोगों ने कहा फिल्म शूटिंग करने के लिए आ रहे हैं लोगों को सभ्य व्यवहार रखना चाहिए. उन्हें लोगों से अभद्र भाषाओं और बदसलूकी नहीं करनी चाहिए.

मसूरी में बेब सीरीज की शूटिंग से लोगों को परेशानी

पढ़ें-एशिया के पहले बाल्टिक सांस्कृतिक अध्ययन केंद्र का राष्ट्रपति ने किया अवलोकन, ये है खासियत

लोगों वे कहा उत्तराखंड सरकार फिल्म उद्योग को बढ़ावा देने के लिए बेशक मसूरी और आसपास के क्षेत्रों में शूटिंग की अनुमति दें. परंतु शूटिंग की अनुमति देने के साथ ही व्यवस्थाओं का भी ध्यान रखा जाए, जिससे लोगों को दिक्कत न हो.

पढ़ें-राजनीतिक मुद्दा बनकर रह गया गैरसैंण, सत्ता और विपक्ष दोनों ही देहरादून में विस सत्र कराने के इच्छुक

वहीं, आज हुए घटनाक्रम के बाद नगर पालिका के पर्यटन प्रभारी विनोद कुमार माल रोड पहुंचे. उन्होंने शाम 4 बजे के बाद शूटिंग की अनुमति न होने पर शूटिंग को तत्काल रुकवा दिया. उन्होंने कहा शूटिंग यूनिट को शाम 4 बजे तक की ही अनुमति दी. उन्होंने शूटिंग यूनिट के अधिकारियों को कहा जो अनुमति उनको मिली है उसी के अनुसार मसूरी के क्षेत्र में शूटिंग करें. विनोद कुमार ने कहा अगर शूटिंग के दौरान लोगों को दिक्कतें होती हैं तो शूटिग की अनुमति को रद्द भी किया जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details