उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

ट्रेंचिंग ग्राउंड के खिलाफ लोगों ने खोला मोर्चा, निगम कर्मचारियों से नोकझोंक

ट्रेंचिंग ग्राउंड में कूड़ा डालने जा रही नगर पालिका की गाड़ियों को गुस्साए लोगों ने रोक दिया. इस दौरान निगम के कर्मचारियों और स्थानीय लोगों में नोकझोंक भी हुई.

By

Published : Aug 14, 2019, 12:56 PM IST

Updated : Aug 14, 2019, 1:16 PM IST

डंपिंग ग्राउंड पर कूड़ा डालने को लेकर लोगों का फूटा गुस्सा.

ऋषिकेश: गोविंद नगर में बनाए गए डंपिंग यार्ड को लेकर स्थानीय लोगों का आंदोलन उग्र होता जा रहा है. मंगलवार को आंदोलनकारियों ने उग्र रुख अपनाते हुए निगम के कर्मचारियों को ट्रेंचिंग ग्राउंड में कूड़ा डालने से मना कर दिया. जिसके बाद निगम कर्मियों को मजबूरन कूड़े से भरी गाड़ियों को निगम के बाहर खड़ा करना पड़ा.

डंपिंग ग्राउंड पर कूड़ा डालने को लेकर लोगों का फूटा गुस्सा.

जानकारी के मुताबिक, गोविंद नगर के आसपास के लोग ट्रेंचिंग ग्राउंड के खिलाफ आंदोलन कर रहे थे, तभी ट्रेंचिंग ग्राउंड में कूड़ा डालने जा रही नगर पालिका की गाड़ियों को गुस्साए लोगों ने रोक दिया. इस दौरान निगम के कर्मचारियों और स्थानीय लोगों में नोकझोंक भी हुई. जिसके बाद देर शाम तक लोगों ने निगम के खिलाफ मोर्चा खोले रखा. मजबूरन निगमकर्मियों को कूड़े से भरी गाड़ियों को निगम के बाहर खड़ा करना पड़ा.

ये भी पढ़े:'चायवाला' सुनते ही अब भी कितना भड़कते हैं मणिशंकर, यकीन न हो तो देख लीजिए वीडियो

आंदोलनकारी जगजीत सिंह ने बताया कि गोविंद नगर के लोगों को ट्रेंचिंग ग्राउंड की वजह से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि ट्रेंचिंग ग्राउंड की बदबू से यहां रहने वाले लोगों का सांस लेना भी दूभर हो गया है. ऐसे में बच्चे और बुजुर्ग सभी बीमार पड़ने लगे हैं. जिसके चलते आज नगर निगम की गाड़ियों को ट्रेंचिंग ग्राउंड में कूड़ा डालने से रोका गया है. जगजीत सिंह का कहना था कि अब किसी भी सूरत में यहां पर कूड़ा नहीं डालने दिया जाएगा.

Last Updated : Aug 14, 2019, 1:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details