उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मसूरी: बर्फीली हवाओं में बढ़ाई परेशानी, लोगों को गुनगुनी धूप ने दी राहत

उत्तराखंड के कई पहाड़ी जिलों में बर्फबारी का दौरा जारी है. ऐसे में वहां का जनजीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो चुका है. मसूरी में गुरुवार को धूप निकलने से लोगों को ठंड से थोड़ी राहत जरूर मिली है.

By

Published : Jan 30, 2020, 11:39 PM IST

मसूरी
मसूरी

मसूरी: पहाड़ों की रानी मसूरी में लोगों को ठंड से थोड़ी राहत मिली. बारिश और बर्फबारी के बाद गुरुवार को मसूरी में धूप निकली. जिससे तापमान में थोड़ी बढ़ोतरी दर्ज की गई है. ठंड से बचने के लिए हर जगह लोग धूप सेंकते हुए नजर आए. लेकिन अभी भी बर्फीली हवाओं का कहर जारी है.

बुधवार को हुई बर्फबारी के बाद मसूरी में जनजीवन पूरी तरह प्रभावित हो गया था. मसूरी से धनौल्टी जाने वाला मार्ग भी बंद कर दिया गया था. हालांकि, गुरुवार धूप निकलने बाद बर्फ पिघलनी शुरू हुई, जिसके बाद देर शाम धनौल्टी जाने वाले मार्ग भी आवाजाही के लिए खोल दिया गया.

पढ़ें- पिथौरागढ़: मुनस्यारी में फिर शुरू हुई बर्फबारी, थल-मुनस्यारी मार्ग तीसरे दिन भी बंद

वहीं, मार्ग खुलने के बाद मसूरी में रूके हुए पर्यटकों ने धनौल्टी का रुख किया. जिन जगहों में सड़क पर अभी भी बर्फ पड़ी हुई है, वहां लोक निर्माण विभाग के कर्मचारी बर्फ हटाने का काम कर रहे हैं. मसूरी कोतवाली विद्या भूषण नेगी ने बताया कि मसूरी से धनौल्टी जाने वाले मार्ग को देर शाम आवाजाही के लिए खोल दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details