उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

नामी स्कूल के आगे नतमस्तक पुलिस, परेशानी का सबब बनी पार्किंग

पुलिस मुख्यालय और सचिवालय रोड पर निजी स्कूल द्वारा पार्किंग में मनमानी करने वाले मामले पर एसपी ट्रैफिक प्रकाश चंद्र ने बताया कि स्कूल प्रशासन से बातचीत की गई है. वाहनों को सड़क के बजाय स्कूल के अंदर पार्किंग करने की सहमति बन चुकी है.

By

Published : Jul 10, 2019, 11:54 AM IST

पार्किंग व्यवस्थाएं सुधारने में जुटी पुलिस.

देहरादून: राजधानी में ट्रैफिक व्यवस्था इतनी बदहाल हो चुकी है कि सचिवालय और पुलिस मुख्यालय के आला अधिकारी भी जाम में फंसने को मजबूर है. ऐसे में सुभाष रोड पर स्थित एक नामी प्राइवेट स्कूल की पार्किंग बीच सड़क पर होने के कारण लोग जाम में फंसने को मजबूर हैं.

पार्किंग व्यवस्थाएं सुधारने में जुटी पुलिस.

वीआईपी लोगों की इस परेशानी को देखते हुए सोमवार को किसी तरह ट्रैफिक पुलिस ने स्कूल प्रबंधन को सड़क से वाहनों को हटाया. वहीं, पुलिस मुख्यालय के बाहर प्रतिबंधित स्थान पर स्कूल प्रशासन द्वारा सड़क पर पार्किंग की जा रही थी. पार्किंग के कारण आए दिन जाम की स्थिति बन जाती, जिससे आम से लेकर खास सभी लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

ये भी पढ़ें:गांव के नाम तो स्वीकृत हुई सड़क, लेकिन पहुंची दूसरे गांव, विरोध में उतरे ग्रामीण

पुलिस मुख्यालय और सचिवालय रोड पर निजी स्कूल द्वारा पार्किंग में मनमानी करने वाले मामले पर एसपी ट्रैफिक प्रकाश चंद्र ने बताया कि स्कूल प्रशासन से बातचीत की गई है. वाहनों को सड़क के बजाय स्कूल के अंदर पार्किंग करने की सहमति बन चुकी है. स्कूल खुलने के पहले दिन से ही ये व्यवस्था लागू करने में कुछ मुश्किलें जरूर सामने आई. लेकिन, आने वाले दिनों में व्यवस्था कर ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details