उत्तराखंड

uttarakhand

कोरोना संकट: 7 सितंबर से डीएम कार्यालय में प्रवेश पर रोक, RTO कार्यालय भी हुआ बंद

By

Published : Sep 4, 2020, 6:32 PM IST

देश प्रदेश में कोरोना के बढ़ने जाल को देखते हुए देहरादून डीएम आशीष श्रीवास्तव ने 7 सितंबर से अगले आदेश तक डीएम कार्यालय को आम लोगों के लिए बंद रखने का आदेश दिया है.

dehradun
डीएम कार्यालय में प्रवेश पर रोक

देहरादून: कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलो को देखते हुए देहरादून डीएम आशीष श्रीवास्तव ने डीएम ऑफिस और इससे जुड़े दफ्तरों में 7 सितंबर से अगले आदेशों तक के लिए आमजन का प्रवेश रोक दिया है. आपात स्थिति में पत्रों को जारी की गई ईमेल आईडी में भेजा जा सकता है. इसके अलावा आपदा कंट्रोल रूम के बाहर लगे बॉक्स में पत्र रखा जा सकता है. जिसे तीन दिन बाद ही खोला जाएगा. दूसरी ओर आरटीओ दफ्तर को आज और कल के लिए बंद किया गया है. साथ ही आरटीओ कार्यालय को सैनिटाइज किया जाएगा.

7 सितंबर से डीएम कार्यालय में प्रवेश पर रोक

देहरादून में लगातार कोरोना सक्रंमण के मामले बढ़ते जा रहे है. जिसका असर राजधानी के कार्यालयों में देखने को मिल रहा है. बढ़ते मामलों को देखते हुए जिलाधिकारी ने कलेक्ट्रेट को 7 सितम्बर से अग्रिम आदेश तक आम जनता के लिए पूर्ण रूप से प्रतिबंधित कर दिया है. वहीं, टिहरी में तैनात एक कर्मचारी में कोविड-19 की पुष्टि हुई है. जो 27 व 28अगस्त को वह कर्मचारी देहरादून आरटीओ कार्यालय में उपस्थित था. कार्यालय में मौजूद होने पर अधिकारी और कई कर्मचारी उसके संपर्क में आये थे. कोरोना सक्रंमण से बचाव के लिए दून स्थित आरटीओ ऑफिस को दो दिनों के लिए बंद करने और सेनिटाइज करने का निर्णय लिया गया है.

RTO कार्यालय भी हुआ बंद

ये भी पढ़े:कैबिनेट फैसले: उपनल में सभी के लिये खुले नौकरी के द्वार, विधायकों की वेतन कटौती पर विधेयक

जिलाधिकारी आशीष श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया की कलेक्ट्रेट में बाहरी लोगों का आना होता है. जिस कारण कोरोना सक्रंमण होने का खतरा रहता है. इसलिए 7 सितंबर से अग्रिम आदेश तक आम जनता के लिए पूर्ण रूप से प्रवेश प्रतिबंधित कर दिया गया है. साथ ही अगर किसी को कोई प्रार्थना पत्र देना होगा तो dehradundm@gmail.com या फिर आपदा कंट्रोल रूम के बाहर लगे बॉक्स में पत्र रखा जा सकता है. जिसे तीन दिन बाद ही खोला जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details