उत्तराखंड

uttarakhand

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 28, 2023, 5:58 PM IST

ETV Bharat / state

दिल्ली के स्टंटबाज पर्यटकों की जमकर हुई धुनाई, लोगों ने याद दिलाई 'नानी'

हुड़दंगी पर्यटक अक्सर स्टंट दिखाने के चक्कर में अपनी और सड़क पर चलने वालों की जान को खतरे में डाल देते हैं. समझाने पर पर्यटक लोगों से उलझ कर उल्टा बहस बाजी करते हैं. ऐसा ही कुछ दिल्ली के पर्यटकों ने ऋषिकेश में किया. इस पर लोगों ने सबक सिखाने के लिए उनकी जमकर पिटाई कर दी.

rishikesh
ऋषिकेश

ऋषिकेश:उत्तराखंड में रोजाना हजारों पर्यटक हरिद्वार-ऋषिकेश के रास्ते पहाड़ों की सैर पर निकलते हैं. काफी पर्यटक तो उत्तराखंड की वादियों का लुत्फ उठाने और देवभूमि में मंदिरों के दर्शन के लिए बेहद सहजता के साथ प्रवेश करते हैं. लेकिन कुछ पर्यटक सिर्फ और सिर्फ हुड़दंग मचाने के मकसद से ही उत्तराखंड पहुंचते हैं. ऐसे ही दिल्ली के पर्यटकों ने गुरुवार को ऋषिकेश के मुख्य मार्ग पर खूब हुड़दंग मचाया. अपनी कार से स्टंट करते हुए कई लोगों की जान को खतरे में डाला. लोगों ने भी पर्यटकों को सबक सिखाने के लिए उनकी जमकर पिटाई कर दी.

गुरुवार को दिल्ली की पर्यटकों की कार ने ऋषिकेश के मुख्य मार्ग पर स्टंट करते हुए पहले तो एक बाइक सवार को टक्कर मारी और फिर फरार हो गए. गनीमत रही कि बाइक सवार युवक ने खुद को संभाला और हादसा टल गया. इसके बाद कुछ लोगों ने कार का पीछा किया और कुछ दूरी पर कार सवारों को रोक लिया. इस दौरान कार सवार सभी 10 युवक अपनी गलती मानने की बजाय लोगों से ही उलझ पड़े. इस पर भीड़ ने कार सवार सभी युवकों की जमकर पिटाई कर दी.
ये भी पढ़ेंःपुलिस मुठभेड़ के बाद कुख्यात मांस तस्कर कुबड़ा गिरफ्तार,तमंचा, कारतूस बरामद

बीच सड़क हंगामा बढ़ा तो मौके पर पुलिस को बुलाकर घटना की जानकारी दी गई. पुलिस कार को कब्जे में लेकर कोतवाली ले गई. ट्रैफिक इंचार्ज अनवर खान ने बताया कि ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर पुलिस ने कार का चालान कर दिया है. लिखित शिकायत नहीं मिलने की वजह से युवकों को दोबारा ऐसी गलती नहीं करने की हिदायत देकर छोड़ दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details