उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बीजेपी के नए कार्यालय पर कांग्रेस का हमला, कहा- धन को लगा रही ठिकाने

देहरादून में बीजेपी जोगीवाला बाईपास पर प्रांतीय मुख्यालय के भवन निर्माण के लिए करीब 17 करोड़ रुपए चंदे के रूप में जुटाने जा रही है. जिसे लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. कांग्रेस ने भ्रष्टाचार समेत कई आरोप लगाए हैं.

By

Published : Oct 6, 2020, 3:30 PM IST

Updated : Oct 7, 2020, 9:50 AM IST

dehradun news
प्रीतम सिंह

देहरादूनःउत्तराखंड बीजेपी जोगीवाला स्थित बाईपास पर प्रांतीय मुख्यालय के भवन निर्माण के लिए कार्यकर्ताओं से चंदा जुटाने की तैयारी कर रही है. जिस पर कांग्रेस ने कई सवाल खड़े किए हैं. साथ ही बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है. नोटबंदी में अर्जित धन से कार्यालय का निर्माण कर रही है.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ने राजधानी में तीन कार्यालय स्थापित कर दिए हैं. बीजेपी नोटबंदी में अर्जित किए गए धन को अपने कार्यालयों के निर्माण में लगा रही है. उन्होंने कहा कि इन 70 सालों में बीजेपी का भी शासन काल रहा है, जिसमें वीपी सिंह प्रधानमंत्री बने थे. जो काम 70 सालों में कांग्रेस ने नहीं किया, वो काम पीएम मोदी ने पांच सालों में किया है. उन्होंने कहा कि सबने 5 और 7 स्टार तो सुना है, लेकिन बीजेपी इससे भी ऊपर चली गई है. जो कार्यालय बीजेपी ने 7 स्टार से भी ऊपर दिल्ली में बनाया है, उस काम को पीएम मोदी ही अंजाम दे सकते हैं.

बीजेपी पर निशाना साधते कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह.

ये भी पढ़ेंःलद्दाख गतिरोध : पहली बार मोदी-जिनपिंग होंगे आमने-सामने !

वहीं, प्रीतम सिंह का कहना है कि जनता 2022 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को सबक सिखाएगी. बता दें कि बीजेपी जोगीवाला बाईपास पर प्रांतीय मुख्यालय के भवन निर्माण के लिए करीब 17 करोड़ रुपये चंदे के रूप में जुटाने जा रही है. जिसके तहत बीजेपी के 17 लाख कार्यकर्ताओं से धन एकत्रित किया जाएगा. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आगामी 17 अक्टूबर को इस प्रांतीय कार्यालय का ऑनलाइन भूमि पूजन करेंगे.

Last Updated : Oct 7, 2020, 9:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details