उत्तराखंड

uttarakhand

विकासनगर दौरे पर पहुंचे प्रीतम सिंह, कहा- सीएम तीरथ के बयान ने उत्तराखंड की छवि की धूमिल

By

Published : Mar 23, 2021, 4:32 PM IST

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के बयान को उत्तराखंड की छवि को धूमिल करने वाला बताया है. साथ ही कहा कि बीजेपी सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है.

pritam singh
प्रीतम सिंह

विकासनगरःकांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह आज विकासनगर दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने केंद्र और राज्य की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. साथ ही सरकार को हर मोर्चे पर विफल करार दिया.

विकासनगर दौरे पर पहुंचे प्रीतम सिंह.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत और मौजूदा मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत पर जमकर तंज कसा. उन्होंने कहा कि एक टीएसआर का फिल्म फ्लॉप और दूसरे टीएसआर का ट्रेलर जारी है. जो आगे नहीं चलेगा. हाल ही में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने विवादित बयान देकर उत्तराखंड की छवि को विश्वभर में धूमिल किया है.

ये भी पढ़ेंःAAP ने तत्कालीन त्रिवेंद्र सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- वृक्षारोपण में हुई धांधली

प्रीतम सिंह ने कहा कि किसान आंदोलन पर हैं. बेरोजगारी और महंगाई से जनता त्रस्त है, लेकिन सरकार मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है. जबकि, सूबे के मुखिया के मुखिया महिलाओं और इतिहासों पर विवादित बयान देकर सुर्खियां बतोर रहे हैं. वहीं, उन्होंने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक की ओर से सरकारी हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल करने और उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिए जाने पर भी सवालिया निशान खड़े किए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details